TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ajay Devgn B’Day Special: अभिषेक बच्चन ने अजय देवगन को किया बर्थडे विश, थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा खूबसूरत नोट

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) आज अपना 53वां जन्मदिन (Ajay Devgn Birthday) मना रहे हैं। अजय देवगन का जन्म 2 अप्रैल 1969 को हुआ और सोशल मीडिया पर उनके फैंस और बॉलीवुड के सितारे उनको जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं अब इस लिस्ट में बॉलीवुड के एक और […]

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) आज अपना 53वां जन्मदिन (Ajay Devgn Birthday) मना रहे हैं। अजय देवगन का जन्म 2 अप्रैल 1969 को हुआ और सोशल मीडिया पर उनके फैंस और बॉलीवुड के सितारे उनको जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं अब इस लिस्ट में बॉलीवुड के एक और एक्टर का नाम शामिल हो गया हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan Wish Ajay) ने उनको अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जो फिल्म मेजर साब की शूटिंग के दौरान की लग रही है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन ने स्क्रीन शेयर किया था। फोटो मे अभिषेक और अजय फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी गाड़ी पर बैठे नजर आ रहे हैं।  इस फोटो को शेयर करते हुए जूनियर बच्चन ने कैप्शन में लिखा है कि,' जन्मदिन मुबारक हो ए.जे.। मेजर साब के शूट की एक तस्वीर। 1997 में एक प्रोडक्शन बॉय के रूप में मेरी पहली नौकरी थी। मैं एक फिल्म सेट के बारे में कुछ नहीं जानता था और आपने मुझे इतना सिखाया और मुझे इससे निपटने के लिए तैयार किया। इसी के साथ आगे लिखा कि, आपने अपने पंख के नीचे एक 21 साल के बच्चे को लेने और उसका मार्गदर्शन करने का फैसला किया। मैं आपके  मार्गदर्शन और प्यार को कभी नहीं भूल पाऊंगा। कभी नहीं। जन्मदिन मुबारक हो मेरे भाई। आप हमेशा बढ़ते रहें और चमकते रहें'। अभिषेक के इस पोस्ट पर फिल्म मेजर साब की हीरोइन सोनाली बेंद्रे ने हार्ट इमोजी बना कर कमेंट किया है। वहीं इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और अजय को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। आपको बता दें, अजय देवगन और अभिषेक बच्चन ने मेजर साब के बाद एक साथ कई फिल्में की हैं। अभिषेक और अजय फिल्म 'जमीन' और 'बोल बच्चन' में एक साथ नजर आए थे। बोल बच्चन में दोनों की केमिस्ट्री और कॉमेडी टाइमिंग की खूब तारीफ हुई थी। वहीं अब देखना हैं कि, अभिषेक और अजय एक-साथ फिर से पर्दे पर कब नजर आते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.