Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Box Office India: रिलीज से पहले अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, जानें अडवांस बुकिंग कलेक्शन

अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' रिलीज से पहले ही छाती नजर आ रही है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में करोड़ों रुपए की कमाई कर ली है।

- Advertisement -

Drishyam 2 Advance Booking: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम’ का मोस्ट अवेटेड पार्ट 2 यानी की ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) 18 नवंबर, शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। फैंस दूसरे पार्ट में विजय सालगांवकर के केस का अंजाम जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसी का नतीजा है कि फिल्म की रिलीज से पहले ही इसकी टिकट धड़ल्ले से बिक रही है। फैंस के इस क्रेज से मेकर्स को काफी फायदा हो रहा है। बताते चलें कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही करोड़ों की कमाई कर ली है।

और पढ़िएAindrila Sharma On Ventilator: वेंटिलेटर पर बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा, हालक गंभीर, फैंस ने मांगी दुआएं

Drishyam 2: एडवांस बुकिंग में कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस इंडिया (Box Office India) की रिपोर्ट के अनुसार, अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) ने एडवांस बुकिंग के मामले में बड़ी महारत हासिल की है। मूवी ने अबतक सिर्फ एडवांस बुकिंग से 4.25 से 4.50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। मेकर्स के लिए खुशी की बात ये है कि मूवी ने सिर्फ नेशनल चेन में हुई बुकिंग से करोड़ों की कमाई की है। वहीं इस आंकड़ें में आगे चलकर और बढ़ोतरी होने की उम्मीद जताई जा रही है। हालांकि, गुजरात और महाराष्ट्र जैसी जगहों पर टिकट की एडवांस बुकिंग में कमी देखी गई है। ये भी बता दें कि फिल्म का बजट 50 करोड़ रुपए है।

Drishyam 2 का किरदार और स्टारकास्ट

फिल्म ‘दृश्यम 2’ में एक बार फिर से अजय देवगन (विजय सालगांवकर), एक्ट्रेस श्रिया सरन (नंदिली सालगांवकर), इशिता दत्ता (अंजू सालगांवकर) और तबू (मीरा देशमुख) नजर आएंगे। वहीं इस बार अजय देवगन का सामना पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले अक्षय खन्ना से होने जा रहा है। आपको बता दें कि अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी ये फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

और पढ़िएSunil Shetty: सुनील शेट्टी का ‘Hera Pheri 3’ को लेकर बड़ा बयान, कहा-‘अक्षय’ के बिना फिल्म अधूरी

Drishyam 2 में री-ओपन होगा सैम की गुमशुदगी का केस

‘दृश्यम 2’ से पहले इसके पहले पार्ट की बात करें तो, ‘दृश्यम’ में सैम नाम के लड़के की गुमशुदगी का केस दिखाया गया था। सैम का कत्ल विजय सालगांवकर ने किया था। इसी मर्डर-मिस्ट्री की गुत्थी को सुलझाने में पहला पार्ट निकल गया। वहीं पार्ट 2 की कहानी 7 साल बाद वहीं से शुरू होगी जहां ये पहले पार्ट में खत्म हुई थी। ‘दृश्यम 2’ मीरा देशमुख (तबू) के बेटे सैम का केस फिर से खुलेगा और इस बार विजय सालगांवकर नए तरीके से अपने परिवार को बचाने की कोशिश करता नजर आएगा। हालांकि, इस बार पुलिस टीम भी पूरे फॉर्म में केस को सुलझाने की कोशिशें करती देखी जाएगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts