--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ajay Devgan-Kajol: पति का जन्मदिन भूल गईं काजोल, अजय देवगन बोले- हैप्पी बर्थडे तो बोल दे

- Advertisement -

Ajay Devgan Birthday: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने काफी संघर्ष के बाद एक खास जगह बनाई है। आज अजय देवगन अपना 53 वां जन्मदिन मना रहे है। आज के दिन फैन्स के साथ-साथ उन्हें कई बॉलीवुड सेलेब्स भी बर्थडे विश कर रहे हैं। इसी कड़ी में उनकी वाइफ और बॉलीवुड स्टार काजोल (Kajol) ने भी उन्हें अलग अंदाज में बर्थडे विश किया है।

https://www.instagram.com/p/Cb1pNNgqT4v/
फिल्म इंडस्ट्री के सिंघम आज अपना 53 वां जन्मदिन मना रहे हैं जहां उन्हें सब बधाई भेज रहे हैं तो दूसरी तरफ उनकी पत्नी काजोल (Kajol) अजय देवगन का बर्थ डे भूल गईं। दरअसल एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने गुड़ी पहवा का जिक्र किया उसके बाद वो लिखती हैं कि इस पर उन्हें अजय देवगन ने कहा ‘पहले हैप्पी बर्थडे तो बोल दे।’ इस कैप्शन के साथ एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत पिक्चर भी शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि अजय और काजोल ने साल 1999 में बेहद सादगी के साथ शादी की थी। इनकी शादी में केवल परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। आज इंडस्ट्री में पावर कपल के रूप में ये दोनों स्टार्स जाने जाते हैं। अजय और काजोल के 2 बच्चे भी हैं। बेटी न्यासा देवगन और बेटे युग के साथ अक्सर अजय और काजोल पिक्चर्स शेयर करते हैं। इन दिनों अफवाहों का बाजार गर्म है कि अपने पेरेंट्स की तरह न्यासा भी बॉलीवुड में ही अपना करियर बनाएंगी। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

 

आपको बता दें कि काजोल और अजय देवगन (Ajay Devgan And Kajol Movies) ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं लेकिन दोनों ने एक साथ भी कई फिल्मों में काम किया है। स्टार कपल ने ‘गुंडाराज’, ‘इश्क’, ‘प्यार तो होना ही था’, ‘दिल क्या करे’, ‘यू मी और हम’ और ‘राजू चाचा’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया। फैन्स को इनकी जोड़ी खूब पसन्द आती हैं। सेलिब्रिटी कपल आखिरी बार फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ में एक साथ नजर आए थे।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss