Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘Drishyam 2’ की सफलता से गदगद अजय देवगन ने बॉलीवुड को दी ये सलाह, जानें क्या कहा?

Ajay Devgn: अजय देवगन इन दिनों फिल्म ‘दृश्यम 2’ को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने ‘दृश्यम 2’ की सफलता के बाद बॉलीवुड को सलाह दी है।

- Advertisement -

Ajay Devgn: अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दर्शकों से इस फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है और बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रहा है। सिनेमाघरों में यह फिल्म 18 नवंबर को रिलीज हुई है। रिलीज के पहले दिन से ही यह फिल्म गजब का प्रदर्शन कर रहा है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा तब्बू (Tabu), श्रिया सरन (Shriya Saran) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) भी हैं।

इस साल ज्यादातर बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप रही हैं वहीं दूसरी तरफ ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रहा है। रिलीज के पांच दिनों के अंदर ही अजय देवगन की इस फिल्म ने 86.49 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। अब अपनी फिल्म के सफलता पर अजय देवगन ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड को ‘दृश्यम ’ की तरह ही 2-3 टॉनिक की जरूरत है।

और पढ़िएKRK on Bhediya: केआरके ने वरुण धवन की ‘भेड़िया’ पर साधा निशाना, इस फिल्म का बताया कॉपी

बॉलीवुड को ‘दृश्यम’ जैसी फिल्में बनाने की जरुरत- अजय देवगन

अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में कहा, “टॉनिक के बारे में बात करें तो मुझे लगता है 3-4 ‘दृश्यम’ की जरूरत है। मुझे लगता है कि ये शुरुआत है।” इंटरव्यू के दौरान उन्होंने आगे कहा, “जब मैं कोई फिल्म देखता हूं तो मुझे उसे एंजॉय करना होता है, चाहें वो किसी तरह के इमोशन से जुड़ी हुई हो।”

मनोरंजक फिल्मों को लेकर अजय देवगन ने कही ये बात

बातचीत के दौरान अजय देवगन ने ये भी कहा, “मुझे लगता है कि मनोरंजक फिल्में बनाना बहुत आसान नहीं है। आपको दर्शकों को ढाई घंटे तक बांधे रखना होता है और दर्शक बहुत समझदार हो गए हैं। इसलिए आप उनके साथ बकवास नहीं कर सकते। यहां तक ​​कि जब आप कमर्शियल सिनेमा में मनोरंजन की बात करते हैं तो आपको उन्हें कुछ नया देना होता है।”

और पढ़िए –Ali Zafar Trolling: अली जफर ने नेल पेंट लगा पोस्ट कीं तस्वीरें, यूजर बोला- ‘अब आपको अनफॉलो…

‘भोला’ में नजर आएंगे अजय देवगन

बहरहाल, ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) लोगों के बीच छाए हुए है। इस फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। वहीं अजय देवगन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) में नजर आएंगे। इस फिल्म को खुद अजय देवगन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म का टीजर 22 नवंबर को आउट हुआ है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts