TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Aishwarya Rai Cannes look: फ्लोरल गाउन पहन रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय ने दिखाया अपना जलवा

मुंबई। 17 मई से दुनिया भर में फेमस कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) की शुरूआत हो चुकी है। कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस बार बॉलीवुड हसीनाएं भी अपने जलवे बिखेर रही हैं। उर्वशी रौतेला के बाद अब कान्स रेड कार्पेट पर में बॉलीवुड की सुंदरी यानी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने वॉक […]

मुंबई। 17 मई से दुनिया भर में फेमस कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) की शुरूआत हो चुकी है। कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस बार बॉलीवुड हसीनाएं भी अपने जलवे बिखेर रही हैं। उर्वशी रौतेला के बाद अब कान्स रेड कार्पेट पर में बॉलीवुड की सुंदरी यानी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने वॉक किया। इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ब्लैक रफल, फ्लावर गाउन में नज़र आईं। ऐश का रेड कार्पेट पर रॉयल अंदाज में चलीं। उनके आते ही सभी की नजरें उन पर ही टिक गई। इस गाउन के साथ उनका न्यूड मेकअप एकदम ऑनप्वॉइंट नजर आया। ऐश्वर्या के फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में ऐश्वर्या काफी स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आ रही हैं। बता दें कि साल 2002 से ही कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेर रहीं एक्ट्रेस ने इस बार भी महफिल लूटी है। ऐश्वर्या राय बच्चन, कान के 75वें समारोह में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं। हमेशा की तरह एक बार फिर ऐश्वर्या ने मुस्कान के साथ सभी का दिल जीत लिया है। इस गाउन के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने लुक को बेहद ही सिंपल रखा। न्यूड लिपस्टिक और न्यूड मेकअप किया। बालों को सेंटर पार्ट करके पीछे की ओर बांधा था और बैक से ओपन रखा। फिंगर रिंग्स से लुक को कम्प्लीट किया। पैपराजी को ऐश्वर्या राय बच्चन ने काफी पोज दिए. रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन का मुस्कुराते हुए का लुक फैन्स के बीच काफी चर्चा में आया। फैन्स को भी ऐश्वर्या राय बच्चन का यह लुक बेहद पसंद आया। इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन पिंक सूट में नजर आई थीं। खुले बाल, न्यूड मेकअप और पिंक हाई हील्स में ऐश्वर्या राय बच्चन बेहद ही खूबसूरत नजर आईं। पिंक पैंट सूट के साथ मैचिंग लॉन्ग बेल्ट में नजर आई थीं।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.