TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

ऐश्वर्या राय बच्चन इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक शख्स को करती हैं फॉलो, जानें नाम

Aishwarya Insta: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और बड़ी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो लंबे समय से बॉलीवुड, साउथ और हॉलीवुड फिल्मों में काम कर रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस को जानने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या इंस्टाग्राम पर सिर्फ […]

Aishwarya Insta: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और बड़ी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो लंबे समय से बॉलीवुड, साउथ और हॉलीवुड फिल्मों में काम कर रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस को जानने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक शख्स को फॉलो करती हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं लेकिन फिर भी उन्हें 10 मीलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, तापसी पन्नू, रणवीर सिंह, करण जौहर, परिणीति चोपड़ा, कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर समेत कई सितारों ने नाम शामिल हैं लेकिन ऐश्वर्या ने इनमें से किसी को भी फॉलो नहीं किया है। इतना ही नहीं ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को भी अभी तक फॉलो नहीं किया है। इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या सिर्फ जिस एक शख्स को फॉलो करना पसंद करती हैं वो कोई और नहीं बल्कि उनके पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) है। ऐश्वर्या राय के इंस्टाग्राम प्रोफाइल को देखें तो उन्होंने 282 पोस्ट अब तक शेयर किए। वहीं, 10 मिलीयन उनके फॉलोवर्स है, जबकि वो सिर्फ एक व्यक्ति को खुद फॉलो करती हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' रिलीज होगी जो तमिल भाषा की एक ऐतिहासिक फिल्म है जिसे जाने माने फिल्म मेकर मनी रत्नम ने डायरेक्टर किया है। हाल ही में फिल्म को लेकर खबर आई थी कि रिलीज के पहले ही फिल्म के राइट्स अमेजन प्राइम ने 125 करोड़ में खरीद लिए लिए है। वहीं बता दें, पोन्नियिन सेलवन दो भागों में रिलीज होगी जिसका पहला पार्ट 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों को रिलीज किया जाएगा। 'पोन्नियिन सेलवन' को तमिल के साथ-साथ हिंदी, कन्नड़, मलयालम और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा जिसे देखना का फैंस लंबे समय से वेट कर रहे है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.