Aindrila Sharma On Ventilator: वेंटिलेटर पर बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा, हालक गंभीर, फैंस ने मांगी दुआएं

बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं जिसे सुनकर उनके परिजन और फैंस हैरान और परेशान हो गए है।

Aindrila Sharma On Ventilator: बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं जिसे सुनकर उनके परिजन और फैंस हैरान और परेशान हो गए है। हर कोई अब एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा के जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है और उनके लिए दुआएं मांग रहा है। एंड्रिला शर्मा को मल्टीपल कार्डियक अरेस्ट आया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में शिफ्ट किया गया और फिर उन्हें अब वेंटिलेटर पर रखा गया है।

और पढ़िएShraddha Murder Case: राम गोपाल वर्मा ने भगवान से लगाई आश, बोले- ‘श्रद्धा को आत्मा बनकर आना चाहिए और…

एंड्रिला शर्मा की हालत गंभीर

रिपोर्ट के मुताबिक, बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) को 15 नवंबर को कई हार्ट अटैक आया आया था इसके बाद उन्हें तुरंत कोलकाता के अस्पताल ले जाया गया। हार्ट अटैक इतना घातक था की उन्हें अस्पताल पहुंचते ही कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (सीपीआर) दिया गया जिसके बाद उन्हें अब वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है। अभी भी यही जानकारी मिल रही है कि एंड्रिला शर्मा की हालत गंभीर बनी हुई हैं और डॉक्टर लगातार उनका इलाज कर रहे हैं।

ब्रेन स्ट्रोक भी हुआ था

एंड्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) को लेकर ये जानकारी मिल रही है कि, दिल का दौरा पड़ने से पहले उन्हें ब्रेन स्ट्रोक भी हुआ था। जिसकी वजह से उनके दिमाग में ब्लड क्लॉट्स जमा हो गए। ये भी पता चला है कि एक्ट्रेस Intracranial Hemorrhage से पीड़ित थीं और उनकी फ्रंटोटेम्पोपोरीटल डी-कंप्रेसिव क्रैनियोटॉमी सर्जरी भी हो चुकी थी। इतना ही नहीं वो दो बार कैंसर से भी जूझ चुकी हैं। एक्ट्रेस को लेकर ये भी पता चला है कि, एक्ट्रेस के दिमाग में ब्लड क्लॉट्स दिखाई दिए थे और वो उनकी हालक नाजुक बनी हुई है।

और पढ़िएJehda Nasha Song: ‘एन एक्शन हीरो’ का पहला गाना ‘जेड़ा नशा’ आउट, धमाल मचा रही नोरा-आयुष्मान की केमिस्ट्री

डॉक्टर ने कही ये बात

एंड्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) को लेकर डॉक्टरों का कहना है कि, नए ब्लड क्लॉट का ऑपरेशन करना मुमकिन नहीं है। इन क्लॉट को कम करने के लिए दवाईयां दी जा रही हैं। देखना होगा कि दवाई से उनके शरीर पर क्या और कितना असर पड़ता है। आपको बता दें, एंड्रिला शर्मा बंगाली फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। वहीं अब फैंस एंड्रिला शर्मा के लिए दुआएं मांग रहे हैं और उन्हें फिर से पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Baby Care: अगर आपका बच्चा पीता है बोतल से दूध, तो रखें उसकी सफाई का ख्याल, वरना हो सकती है परेशानी

Baby Care: छोटे बच्चे (Kid) बड़े ही नाजुक होते हैं। इसलिए उन्हें एक्स्ट्रा केयर की जरूरत पड़ती है। ऐसे में जरा सी भी लापरवाही...

Cancer Risk: रोजाना की वो 5 आदतें जो आपको कैंसर के साये में धकेल रही हैं, जल्द सतर्क होने की जरूरत

Cancer Risk: कैंसर सबसे खतरनाक बीमारियों में से एक है। कैंसर के 200 से अधिक प्रकार हैं जो शरीर के अंग पर निर्भर करते...

Deepika Kakkar Diet Plan: दीपिका कक्कड़ ने शेयर किया अपना प्रेग्नन्सी डाइट प्लान, बताया की पहले तीन महीने क्या खाएं

Deepika Kakkar Diet Plan: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Actress Dipika Kakar) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। कई सारे टीवी सीरियलों में काम कर चुकी...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version