TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

AI Created Indian Look: बॉलीवुड में बनती Oppenheimer मूवी तो ऐसे नजर आते इंडियन स्टार! AI ने बनाई शानदार तस्वीरें

 AI Created Indian Look: हॉलीवुड फिल्म ‘ओपनहायमर’ (Oppenheimer) इन दिनों चर्चा में छाई हुई है। ये फिल्म फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं, साथ ही इसके सारे कैरेक्टर भी सभी का दिल जीत रहे हैं। अब हाल ही में AI ने कुछ तस्वीरें ( AI Created Indian Look) बनाई हैं जिनमें बॉलीवुड सितारे Oppenheimer के […]

 AI Created Indian Look: हॉलीवुड फिल्म ‘ओपनहायमर’ (Oppenheimer) इन दिनों चर्चा में छाई हुई है। ये फिल्म फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं, साथ ही इसके सारे कैरेक्टर भी सभी का दिल जीत रहे हैं। अब हाल ही में AI ने कुछ तस्वीरें ( AI Created Indian Look) बनाई हैं जिनमें बॉलीवुड सितारे Oppenheimer के किरदार में नज़र आ रहे हैं। इन तस्वीरों में दिखाया गया है कि अगर ये मूवी भारत में बनती तो कौन से स्टार किस रोल में फिट बैठते और उनका क्या लुक कैसा होता।

से सितारे अलग-अलग किरदार में फिट बैठते?

 शाहरुख खान (Shahrukh Khan)

इस फिल्म में AI ने ‘रॉबर्ड ओपनहायमर’ के लीड रोल में शाहरुख खान को दिखाया है। [caption id="attachment_357513" align="aligncenter" ] Source: @wild.trance/instagram[/caption]   नोलन की फिल्म में ओपनहायमर का किरदार किलियन मर्फी ने निभाया है।

नसीरुद्दीन शाह   (Naseeruddin Shah)

AI के मुताबिक, नसीरुद्दीन शाह इस फिल्म में ‘एल्बर्ट आइंस्टाइन’ का रोल निभा सकते हैं। [caption id="attachment_357508" align="aligncenter" ] Source: @wild.trance/instagram[/caption]   जबकि फिल्म में आइंस्टीन का एक छोटा सा रोल है जिसे टॉम कोंटी ने निभाया है।

आलिया भट्ट   (Alia Bhatt)

AI ने आलिया भट्ट को ‘जीन टेटलॉक’ के रोल में दिखाया है। फिल्म में जीन और ओपनहायमर का अफेयर देखने को मिलता है। [caption id="attachment_357509" align="aligncenter" ] Source: @wild.trance/instagram[/caption]   रियल फिल्म में जिन का किरदार एक्ट्रेस फ्लोरेंस पुग निभाते नजर आ रही हैं।

 अनुपम खेर  (Anupam Kher)

AI के अनुसार इंडियन ओपनहायमर में अनुपम खेर को ‘लुईस स्ट्रॉम’ की जगह कास्ट किया जा सकता है। [caption id="attachment_357510" align="aligncenter" ] Source: @wild.trance/instagram[/caption]   बता दें कि ओपनहायमर में ये रोल रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने निभाया है।

अनुष्का शर्मा   (Anushka Sharma)

ओपनहायमर की पत्नी ‘किटी’ के रोल में AI के मुताबिक अनुष्का शर्मा परफेक्ट साबित हो सकती हैं। [caption id="attachment_357514" align="aligncenter" ] Source: @wild.trance/instagram[/caption] नोलन की फिल्म में ये कैरेक्टर एमिली ब्लंट ने निभाया है।

आमिर खान   (Aamir Khan)

AI के अनुसार, ‘लेफ्टिनेंट जनरल लेस्ली ग्रोव्स’ के रोल में आमिर खान फिट एकदम फिट बैठते हैं। [caption id="attachment_357511" align="aligncenter" ] Source: @wild.trance/instagram[/caption]   असली किरदार की बात करें तो इसमें इस कैरेक्टर को मैट डेमन ने निभाया है।

राजकुमार राव   Rajkumar Rao   

AI के अनुसार फिल्म ओपनहायमर में ‘डेविल हिल’ के कैरेक्टर के लिए राजकुमार राव बेस्ट हैं। [caption id="attachment_357512" align="aligncenter" ] Source: @wild.trance/instagram[/caption]   ओरिजनल फिल्म में इस रोल को रामी मलेक ने निभाया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.