सालों बाद शाहरुख खान संग अनबन की खबरों पर अजय देवगन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- हम एक-दूसरे पर…

मुंबई। बॉलीवुड के दमदार एक्टर्स शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अजय देवगन (Ajay Devgn) उन स्टार्स में से हैं जिन्होंने पर्दे पर एक साथ कदम रखा था। जहां 1991 में फिल्म फूल और कांटे से अजय देवगन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। तो वहीं शाहरुख खान 1992 में फिल्म दीवाना से बॉलीवुड में आए थे। तब से ये सभी सुपरस्टार की कैटेगरी में गिने जाते हैं।

साल 2012 में जब अजय देवगन की फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ और शाहरुख खान की ‘जब तक है जान’ एकसाथ टकराई थी तब से दोनों से संबंध कुछ अच्छे नहीं हैं। पूरे 10 साल बाद अजय देवगन ने इस बारे में खुलकर बात की।इंडिया टुडे से बातचीत में अजय देवगन (Ajay Devgn) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है। अजय ने कहा, ’90 की जनरेशन के जो हम 6-7 एक्टर थे।

- विज्ञापन -

 

और पढ़िएकरिश्मा कपूर की नाइट पार्टी में करीना कपूर ने दिखाया अपना हॉट अंदाज, फैंस के उड़े होश

 

 

 

हमारी अच्छी परफॉर्मेंस रही है। हमने हमेशा एक-दूसरे को सपोर्ट किया है। जो भी मीडिया हमारे बारे में लिखती है, मेरे और शाहरुख खान को लेकर वैसा कुछ नहीं है, हम फोन पर बात करते हैं। हमारा बॉन्ड बहुत स्ट्रांग है… जब भी किसी एक को दिक्कत होती है, तो दूसरा साथ खड़ा होता है।

हम एक-दूसरे पर भरोसा करते हैं, अगर कोई कहता है कि हम तुम्हारे साथ हैं तो वह सच में साथ में रहता है।’ अजय देवगन ने इन गलत खबरों के फैलने पर अपना नजरिया शेयर करते हुए कहा,’कभी-कभी क्या होता है कि मीडिया के अलावा फैंस भी दोनों के अनबन की खबरें बनाते हैं तो जब दो सेलेब्स के फैन एक-दूसरे से लड़ते हैं।

तो लोग समझते हैं कि एक्टर्स भी लड़ रहे हैं, लेकिन मैं सबसे कहना चाहूंगा कि हम एक हैं तो अगर अगली बार आप इस बात का ध्यान रखें।’ अजय देवगन और शाहरुख खान को आजतक किसी फिल्म में तो साथ नहीं देखा गया है, लेकिन ये सितारे हाल ही में एक ऐड में साथ नजर आए हैं, जिससे दोनों के फैंस काफी खुश हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो 29 अप्रैल को रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 में उनके साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह भी हैं। इसके अलावा वह दृश्यम 2, थैंक गॉड, मैदान में नजर आने वाले हैं। वहीं शाहरुख खान की बात करें तो आजकल वह अपनी फिल्म पठान को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा वह फिल्म ‘डंकी’ में नजर आने वाले हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

Don't miss

Causes Of Obesity: गलत लाइफस्टाइल हो सकता है बढ़ते मोटापे का कारण, जानें वजह

Causes Of Obesity: आजकल का बिजी लाइफस्टाइल (Busy Lifestyle) कहीं न कहीं हमारे लिए मुसीबत का कारण बन रहा है। हम लोग इतने बिजी...

Kitchen Hacks: सब्जी में हो गया है ज्यादा नमक, तो इन तरीकों से बढ़ा सकते हैं टेस्ट

Kitchen Hacks: अक्सर सब्जी या दाल (Vegetables or lentils ) में नमक (salt) तेज हो जाता है जिसकी वजह से हमें वो खाना या...

Health Tips: खाना खाने के बाद ये आदतें बन सकती हैं आपके लिए मुसीबत, जानें विस्तार से

Health Tips: कई लोगों की आदत होती है की खाना खाने के तुरंत बाद ही वो बिस्तर पर लेट जाते हैं। जो एकदम गलत...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version