कार्तिक आर्यन के बाद अब इस एक्टर पर अनीस बज्मी ने लगाया दाव, जल्द करेंगे नए प्रोजेक्ट पर काम

- Advertisement -

Anees Bazmi New Film: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई धमाकेदार फिल्मों का डायरेक्शन करने वाले पॉपुलर डायरेक्टर अनीस बज्मी (Anees Bazmee) इन दिनों ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर 180 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार किया है। लेकिन इसके बावजूद अब खबरें आ रही हैं कि अपनी अगली कॉमेडी फिल्म के लिए अनीस बाज्मी ने कार्तिक आर्यन को नहीं बल्कि किसी और एक्टर को अप्रोच किया है।

एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक, अनीस बज्मी एक कॉमेडी फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। वह अपनी इस फिल्म के लिए बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन से बात कर रहे हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि वरुण धवन और अनीस बज्मी पिछले कुछ सालों से एक साथ काम करने के बारे में सोच रहे हैं और अब जाकर फाइनली ये दोनों एक साथ काम करने वाले हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि, ‘वे दोनों हाल ही में मिले और कॉमेडी फिल्म बनाने पर चर्चा की। वरुण धवन और अनीस बज्मी अपने वर्तमान के प्रोजेक्ट को पूरा करने के बाद फिल्म करेंगे।’

बेहद कम ही लोग इस बात को जानते होंगे कि अनीस बज्मी ने वरुण धवन के पिता डेविड धवन के लिए 15 से ज्यादा फिल्में लिखी हैं। ऐसे में खुद वरुण धवन को अपनी फिल्म में कास्ट करना अनीस के लिए काफी एक्साइटमेंट से भरा होगा। बताते चलें कि अनीस बज्मी अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल ‘नो एंट्री 2’ पर भी काम कर रहे हैं।
साल 2005 में रिलीज हुई इस फिल्म के सीक्वल पर पिछले दो सालों से काम चल रहा है। लेकिन अब तक ये फिल्म फ्लोर पर नहीं जा पाई है।

वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ 24 जून को रिलीज हुई है। उनके साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर भी अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। इसी के साथ अगर ‘जुग जुग जियो’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ये फिल्म अब तक 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है।

- Advertisement -
Exit mobile version