Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘भूल भुलैया 2’ के बाद फिर साथ दिखेगी भूषण कुमार और कार्तिक आर्यन की जोड़ी, जानें कैसे

- Advertisement -

Bhool Bhulaiya 2 Success Party With bhushan Kumar: अपनी पहली फिल्म के साथ ही टी-सीरीज और कार्तिक आर्यन ने लगातार जनता का काफी एंटरटेन किया है। कार्तिक और प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने एक साथ ‘सोनु के टीटू की स्वीटी’, ‘पति पत्नी और वो’, इसके बाद उनकी हालिया रिलीज ‘भूल भुलैया 2’ जैसी हिट फिल्में दी हैं।

‘भूल भुलैया 2’ ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर पोस्ट-पैन्डेमिक रिकॉर्ड तोड़ने वाली पहली हिंदी ब्लॉकबस्टर बन गई है, जो कि नॉन-हॉलिडे पर रिलीज हुई थी। उसकी जबरदस्त कमाई का सिलसिला चौथे हफ्ते में भी बरकरार है। ये न केवल साल की सबसे ज्यादा फायदेमंद हिंदी फिल्मों में से एक बनी है, बल्कि दर्शकों और ट्रेड एनालिस्ट ने भी इसकी जमकर तारीफ की है।

फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस के बाद कार्तिक और भूषण कुमार अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट के साथ जनता का मनोरंजन करना जारी रखेंगे और इन प्रोजेक्ट्स में साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक, शहजादा भी शामिल है।

भूषण कुमार ने कार्तिक के काम को लेकर बात करते हुए कहा कि, “कार्तिक आर्यन सही मायने में एक सच्चे एंटरटेनर हैं और सबसे मेहनती अभिनेता हैं जिनके साथ हमने काम किया है। फिल्म की मेकिंग, प्रमोशन और पोस्ट रिलीज तक पूरी तरह से प्रोजेक्ट में इंवॉल्व रहते हैं। फिल्म निर्माताओं के लिए एक सच्ची खुशी होने के नाते, वह बहुत समर्पित हैं और अपनी फीस से ज्यादा प्रोजेक्ट्स को प्राथमिकता देते हैं। हम उनमें पूरा विश्वास है, और हमारा लक्ष्य भविष्य में इस सहयोग को और मजबूत करना है, जिसमें अगली बार शहजादा ऑन कार्ड हैं, जिसकी शूटिंग अभी भी चालु है।”

वहीं कार्तिक आर्यन ने भूषण कुमार को लेकर कहा कि ,” मेरे पहले प्रोजेक्ट सोनू के टीटू की स्वीटी से लेकर अब तक भूषण जी के इस समर्थन के लिए उनका शुक्रगुजार हूं। वे एक सच्चे विजनरी हैं और उन्हें वे ऑडियंस के नस नस से वाकिफ हैं। जिसकी वजह से हमने बड़ी बड़ी हिट्स देने में हेल्पफुल रही है। समय के साथ हमारे रिश्ते और भी मजबूत हो गए हैं, टी सीरीज मेरे लिए मेरे घर के समान है। हम साथ मिलकर शहजादा सहित सहयोग के साथ इस स्तर को बढ़ाने के लिए तत्पर हैं।”

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 175 करोड़ रुपए के काफी करीब पहुंच गई हैं। वहीं, कार्तिक आर्यन अब फिल्म शहजादा में भी नजर आने वाले हैं। ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट भूल भुलैया 2 को देखने के बाद शहजादा के लिए भी काफी बढ़ गई है।

- Advertisement -

Latest Posts