आखिर क्यों सलमान खान उतारते हैं फिल्मों में शर्ट, जानें वजह

- Advertisement -

Salman Khan Shirtless Statement: दबंग खान यानी की सलमान खान (Salman Khan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में देकर खुद का एक मुकाम हासिल किया है। सलमान खान की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इतजार रहता है। सलमान खान अपनी हर फिल्म में शर्ट उतार देते हैं जिसपर फैंस हमेशा से सवाल करते आ रहे हैं कि आखिर इसके पीछे की वजह क्या है। वहीं अब इसपर सलमान खान ने खुद चुप्पी तोड़ी हैं।

दरअसल, सलमान खान अपनी पर्सनालिटी के लिए भी जाने-जाते हैं और उनको कई फिल्मों में शर्ट उतारते हुए देखा गया है जो कि उनकी पॉपुलैरिटी की भी बड़ी वजह हैं। सलमान खान ने पहली बार फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के गाने ‘ओ ओ जाने जाना ढूंढे तुझे दीवाना’ में शर्ट उतारी थी जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अपनी शर्ट उतारी जिसपर अब सलमान ने ऐसी बात कही है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

 

और पढ़िए –   स्पेन में दोस्तों के साथ मस्ती करती दिखीं काजोल की बेटी न्यासा, देखें तस्वीरें

 

दुबई में आयोजित हुए आइफा अवॉर्ड समारोह में रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने वहां कई लोगों से सलमान को लेकर सवाल पूछे। वहीं जब शर्टलेस होने पर सवाल किया गया तो इसपर एक्ट्रेस जेनेलिया ने कहा कि, ‘सलमान ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि वो कूल हैं।’ हालांकि सलमान ने उनके इस जवाब को गलत बताया और खुद इस सवाल का जवाब दिया। सलमान ने जवाब देते हुए कहा, ‘मनीष तेरे पास एक महंगी और शानदार गाड़ी हो तो क्या तू उसे ढककर रखेगा।’

 

और पढ़िए – ‘जवान’ में नजर आएंगे ये साउथ सुपरस्टार, शाहरुख खान को देंगे कड़ी टक्कर

 

इस पर मनीष पॉल भी कहते हैं, हां मैं तो खूब दिखाउंगा।’ इस जवाब से साफ जाहिर हो गया कि सलमान खान के फैंस उन्हें शर्टलेस में देखना पसंद करते है और उनके पास शानदार बॉडी है इसलिए वो फिल्मों में शर्ट उतारते हैं। वहीं सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करे तो वो जल्द ही ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और ‘टाइगर-3’ में नजर आने वाले हैं जिसे लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा हैं।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version