TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

अरसे बाद नम्रता शिरोडकर ने की गौरी खान से मुलाकात, लंच पर पुराने लम्हों को किया याद

Tollywood News: साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) अब फिल्मों में नजर नहीं आती हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नम्रता अक्सर अपने बच्चों के साथ फोटो शेयर करती है और बच्चों के साथ बिताए हुए हर पल को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस […]


Tollywood News: साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) अब फिल्मों में नजर नहीं आती हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नम्रता अक्सर अपने बच्चों के साथ फोटो शेयर करती है और बच्चों के साथ बिताए हुए हर पल को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने एक ऐसी फोटो शेयर की जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दरअसल, नम्रता शिरोडकर ने बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान की पत्नी गोरी खान (Gauri Khan) के साथ फोटो शेयर की है। दरअसल नम्रता शिरोडकर और गौरी खान #Namrata Shirodkar And Gauri Khan की ये तस्वीर लंच के दौरान की है और इस फोटो को नम्रता शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस फोटो शेयर करते हुए नम्रता शिरोडकर ने लिखा, 'दोपहर का भोजन, मजा। @गौरी खान घर में। ऐसा लगता है कि जैसे समय ठहर गया हो। इसी के साथ नम्रता ने ये भी लिखा कि, 'फ्लैशबैक और यादों के पूरे दोपहर के भोजन के बाद और कई हंसी। ये भी लिखा कि, ऐसा अक्सर करना चाहिए, चमकते रहो जैसा कि आप हमेशा करते है।' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कई सारे इमोजी भी बनाए। नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारा (Sitara) ने हालही में फिल्मों में डेब्यू किया है जिसके बारे में एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने अपने इंटरव्यू में कई खुलासे किए। नम्रता ने अपने इंटरव्यू में बताया कि, 'सरकारु वारी पाटा' (Sarkaru Vaari Paata) के लिए जब महेश बाबू ने उनसे और सितारा से पूछा क्यों वो फिल्म में काम करेंगी तो सितारा ने तुरंत हां कर दिया और उनके आत्मविश्वास को देखकर हम हैरान रह गए। बता दें, सितारा अपने पापा महेश बाबू की फिल्म 'सरकारु वारी पाटा’ में पेनी (Penny Song) पर डांस करती हुई नजर आएंगी जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म की बात करें तो इसमें महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) अहम रोल में नजर आएंगी और ये फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.