--- विज्ञापन ---

Latest Posts

51 साल बाद राजेश खन्ना-अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘आनंद’ का बनेगा रीमेक

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बेहतरीन फिल्म ‘आंनद’ (Anand) लोगों को आज भी याद हैं। इस फिल्म के गाने, डायलॉग और कहानी के लोग आज दीवाने है। इस फिल्म के गाने, डायलॉग सुपरहिट साबित हुए थे। वहीं अब फैंस के लिए एक खूशखबरी सामने आई है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे है।

गुलजार के लिखे डायलॉग ‘आनंद मरा नहीं करते’ और ‘बाबू मोशाय जिंदगी बड़ी होनी चाहिए लंबी नहीं’ जैसे दमदार डायलॉग आज भी लोगों के जहन में हैं। इस फिल्म ने राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन दोनों के एक्टिंग करियर को ऊंचाई पर पहुंचा दिया था। अब एक बार फिर दर्शकों के सामने फिल्म को लाने की तैयारी हो रही है। खबर आ रही है कि, साल 1971 में आई फिल्म ‘आंनद’ (Anand Remake) एक बार फिर दर्शकों के सामने नए अंदाज में आएगी जिसके रीमेक बनने की बाते हो रही है।

फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है कि ऋषिकेश मुखर्जी (Hrishikesh Mukherjee) के निर्देशन में बनी राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन की ये फिल्म आनंद का रीमेक बनाया जा रहा है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर रहे एन सिप्पी के पोते समीर सिप्पी प्रोड्यूसर विक्रम खाखर के साथ मिलकर फिल्म को बना रहे हैं। हालांकि अभी ये जानकारी सामने नहीं आई है कि ‘आंनद’ के रीमेक का निर्देशन कौन करेगा और इसके कास्ट कौन-कौन होंगे।

आपको बता दें, ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म ‘आनंद’ में राजेश खन्ना कैंसर से पीड़ित थे और अमिताभ बच्चन ने डॉक्टर का रोल अदा किया था। जिंदगी और मौत के बीच की जिंदगी को दर्शाती ये फिल्म उस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। इन दोनों की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया था और उस दौर में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss