--- विज्ञापन ---

Latest Posts

दो महीने की हुई आदित्य नारायण की बेटी, सोशल मीडिया पर शेयर की त्विषा की तस्वीर

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: हाल ही में पेरेंट्स बने आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल आजकल सुर्खियों में छाए हुए हैं। गौरतलब है कि सिंगर ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को अपनी बेटी के बारे में बताया था। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले आदित्य नारायण ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल बेटी के होने के बाद आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया पर एक फैमिली फोटो शेयर की है। फोटो में देखा जा सकता है कि सिंगर अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल और बेटी त्विषा के साथ नजर आ रहे हैं। यह पहली बार है जब आदित्य ने श्वेता और त्विषा के साथ अपनी फोटो पोस्ट की है। त्विषा का जन्म इसी साल 24 फरवरी को हुआ था। बेटी के जन्म के बाद यह पहला मौका है जब आदित्य नारायण पूरे परिवार के साथ नजर आया।

 

यहाँ पढ़िए आमिर खान ने इस डायरेक्टर संग मिलाया हाथ! जल्द करेंगे नई फिल्म पर काम शुरू

 

 

फैमिली फोटो शेयर करते हुए सिंगर ने मजेदार कैप्शन भी दिया, आदित्य ने लिखा, ‘दो महीने पहले हमारी खुशियों का छोटा बंडल, त्विषा इस दुनिया में आई। फोटो में श्वेता त्विषा को अपने हाथ में थामे नजर आ रही हैं। वहीं आदित्य अपनी पत्नी के पीछे बैठे हुए हैं।सोशल मीडिया पर यह पिक्चर खूब वायरल हो रही है। फैंस के साथ साथ कई सेलेब्स भी इस ने भी इस पर प्यार लुटाया है।

बता दें कि आदित्य ने इसी साल जनवरी में इंस्टाग्राम पर श्वेता के गर्भवती होने की खबर की घोषणा की थी। पिछले महीने, आदित्य ने त्विषा को हाथ में लिए हुए अपनी एक तस्वीर साझा की थी। गौरतलब है कि आदित्य और श्वेता अपनी पहली फिल्म शापित की शूटिंग के दौरान मिले थे। शादी से पहले एक दशक तक दोनों रिलेशनशिप में थे। इसके बाद उन्होंने 1 दिसंबर, 2020 को मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी कर ली थी।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version