TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Aditya Ananya Panday: अनन्या पांडे संग रिलेशनशिप में हैं आदित्य रॉय कपूर, शादी को लेकर कही ये बात

Aditya Roy Kapur Ananya Panday: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) इन दिनों अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते मीडिया में छाए हुए है। खबर है कि पिछले काफी समय से एक्टर अनन्या पांडे (Ananya Panday) को डेट रहे हैं। इसका खुलासा बीते दिनों करण जौहर ने अपने शो […]

Aditya Roy Kapur Ananya Panday: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) इन दिनों अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते मीडिया में छाए हुए है। खबर है कि पिछले काफी समय से एक्टर अनन्या पांडे (Ananya Panday) को डेट रहे हैं। इसका खुलासा बीते दिनों करण जौहर ने अपने शो ‘कॉफी विद करण के सीजन 7’ (Koffee with Karan) में भी किया था। वहीं अब एक्टर ने अपनी शादी को लेकर एक इंटरव्यू में कुछ खुलासा किया है। ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की बातचीत में आदित्य रॉय कपूर ने अपनी डेटिंग अफवाहें पर कोई बात नहीं की। हालांकि उन्होंने ये जरूर शेयर किया वह अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी कबूल किया कि वह किसी ने एक्टर को कभी भी कम्पेटटिव के रूप नहीं देखा। बातचीज में आगे जब एक्टर से शादी से जुड़ा एक सवाल किया गया तो जवाब देते हुए आदित्य ने कहा, “मैं पूरी तरह से शादी में विश्वास करता हूं। अगर यह होता है, तो होगा ही. यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे मैं एक्सप्रेस करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं हर दिन को वैसे ही लेता हूं जैसे कि आता है इसलिए अगर शादी करनी है, तो होगी. मेरे पास अभी कोई सॉलिड प्लान नहीं है हालांकि यह एक सुनिश्चित है। आपको बता दें कि हाल ही में चैट शो ‘कॉफी विद करण के सीजन 7’ (Koffee with Karan) में जब अनन्या पांडे से आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) को लेकर एक सवाल किया था। करण ने अनन्या पूछा था कि क्या वह आदित्य को डेट कर रही हैं? क्योंकि अटकलें हैं कि अनन्या, करण की पार्टी में आदित्य के साथ ही पार्टी में गईं थी और दोनों काफी क्लोज नजर आए।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.