--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Adipurush Teaser Launch: ‘आदिपुरुष’ का टीजर इस दिन होगा लॉन्च, फैंस को मिलेगा ‘डबल तोहफा’

प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' के टीजर लॉन्च की डेट सामने आ गई है। साथ ही इस मौके पर फैंस को 'डबल तोहफा' मिलने वाला है।

- Advertisement -

Adipurush Teaser Launch: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के टीजर लॉन्च को लेकर बीते लंबे समय से बज बना हुआ है। इस मूवी को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक ओम राउत (Om Raut) ने डायरेक्ट किया है। वहीं अब लंबे इंतजार के बाद मेकर्स ने फैंस के बज को हाई करते हुए टीजर (Adipurush Teaser) की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। फिल्म का बहुप्रतीक्षित टीजर और पोस्टर 2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रहा है।

यहाँ पढ़िएनेहा शर्मा ने बहन आयशा संग की पार्टी, दिखा जबरदस्त बॉन्ड

‘आदिपुरुष’ के टीजर की रिलीज डेट आई सामने 

बताते चलें कि ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का पोस्टर और टीजर 2 अक्टूबर को भगवान राम की पवित्र भूमि, अयोध्या, उत्तर प्रदेश में सरयू के तट पर रिलीज किया जाएगा। इस भव्य कार्यक्रम में निर्देशक ओम राउत और निर्माता भूषण कुमार के साथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन (Kriti Sanon) भी मौजूद होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘आदिपुरुष’ का टीजर जारी करने के लिए मेकर्स एक ग्रैंड इवेंट की प्लानिंग कर रहे हैं।

प्रभास के राम अवतार ने बढ़ाया बज

फिल्म के निर्देशक ओम राउत (Om Raut) ने अप्रैल के महीने में ‘आदिपुरुष’ से जुड़ा प्रभास का फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसमें वो राम अवतार में नजर आए। ओम राउत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का एक वीडियो करते हुए लिखा,’उफनता वीरता का सागर, छलकती वात्सल्य की गागर। जन्म हुआ श्री राम का झूमे नाचे हर जन घर नगर’। इस वीडियो में प्रभास के फैंस की तरफ से बनाए गए फिल्म से जुड़े उनके अलग-अलग लुक दिखाई दे रहे हैं। वहीं, इस क्लिप को देखने के बाद से फैंस का बज और ज्यादा हाई हो गया है।

यहाँ पढ़िएKatrina Kaif Video: मां के स्कूल पहुंची कटरीना कैफ, बच्चों संग जमकर किया डांस

आदिपुरुष की रिलीज डेट

आपको बता दें कि ‘आदिपुरुष’ अगले साल 12 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में प्रभास के साथ सैफ अली खान और कृति सेनन मुख्य भूमिका में दिखाई नजर आने वाले हैं। फिल्म पहले आमिर खान की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई। अब ये मूवी 12 जनवरी, 2023 को आईमैक्स और 3डी में रिलीज होने के लिए तैयार है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version