Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Adipurush New Poster Out: सामने आया “आदिपुरुष” का मोशन पोस्टर, प्रभास को देख दंग रह गए फैंस

Adipurush New Poster Out: एक्टर प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म “आदिपुरुष” (Adipurush) का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की रिलीज में अभी कुछ वक्त बाकी है। उससे पहले ही फिल्म के एक्टर्स और मेकर्स इसके प्रमोशन में लग गए हैं। एक-एक करके फिल्म के कई पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। इस कड़ी […]

Adipurush New Poster Out: एक्टर प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म “आदिपुरुष” (Adipurush) का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की रिलीज में अभी कुछ वक्त बाकी है। उससे पहले ही फिल्म के एक्टर्स और मेकर्स इसके प्रमोशन में लग गए हैं। एक-एक करके फिल्म के कई पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। इस कड़ी में आज एक्टर प्रभास (Prabhas) ने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट मोशन पोस्टर रिलीज किया है।

सामने आया मोशन पोस्टर (Adipurush New Poster Out)

सुपरस्टार प्रभास ने आज अपनी फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का लेटेस्ट पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस मोशन पोस्टर में प्रभु श्रीराम की स्तुति नजर आ रही है। यह पोस्टर एक वीडियो फॉर्मेट में पोस्ट किया गया है। फिल्म के निर्माता-निर्देशक ओम राउत ने भी इसका मोशन पोस्ट सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। फिल्म के लेटेस्ट मोशन पोस्टर को देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। वे जमकर इस पोस्टर पर कमेंट और लाइक कर रहे हैं। एक बार फिर लोगों के बीच इसको लेकर क्रेज बन गया है।

VFX को लेकर ट्रोल हुए थे ओम राउत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म को रिलीज से पहले ही तमाम आलोचनाओं का सामना करना पड़ गया था। दरअसल फैंस फिल्म में दिखाए वीएफएक्स को लेकर मेकर्स समेत फिल्म के एक्टर्स को भी ट्रोल कर रहे थे जिसके बाद ओम राउत ने फिल्म के वीएफएक्स पर दोबारा काम किया था। वे अपनी फिल्म की आलोचना के बाद इसके रीवर्क में जुट गए थे। अब यह फिल्म पूरी तरह से तैयार है और 16 जून को रिलीज की जाएगी।

मल्टी स्टारर इस फिल्म में प्रभास के साथ सैफ अली खान, कृति सेनॉन, सनी सिंह, देवदत्त नाहे नजर आने वाले हैं। कृति सेनॉन इसमें माता सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म को भूषण कुमार के टी-सीरीज बैनर के तले बनाया गया है।

First published on: Apr 22, 2023 12:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.