Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Adipurush First Poster: रिवील हुआ आदिपुरुष का फर्स्ट पोस्टर लुक, धनुष बाण पर कमान साधते दिखे प्रभास

Adipurush First Poster: सुपस्टार प्रभास (Prabhas) की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है। इस फिल्म का टीजर 2 अक्टूबर को अयोध्या यानि राम जी की नगरी में लॉन्च किया जाएगा। मगर अब हाल ही में आदिपुरुष का फर्स्ट पोस्टर लुक आउट कर दिया गया है, जिसको […]

Adipurush First Poster Out
Adipurush First Poster Out

Adipurush First Poster: सुपस्टार प्रभास (Prabhas) की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है। इस फिल्म का टीजर 2 अक्टूबर को अयोध्या यानि राम जी की नगरी में लॉन्च किया जाएगा। मगर अब हाल ही में आदिपुरुष का फर्स्ट पोस्टर लुक आउट कर दिया गया है, जिसको देख फैंस में एक्साइटमेंट का अंबार फूट पड़ा है।

यहाँ पढ़िए – Shaan B’day Special: दादा और पिता से विरासत में मिला शान को संगीत का ज्ञान, इन बॉलीवुड गानों से बनाई पहचान

https://www.instagram.com/p/CjHN-psPSW5/?utm_source=ig_web_copy_link

Prabhas ने 5 भाषाओं में किया फिल्म का फर्स्ट पोस्टर लुक जारी

सुपस्टार प्रभास (Prabhas) ने 1 घंटे पहले ही अपने इंस्टा हैंडल से एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में प्रभास ने 5 अलग-अलग भाषाओं में फिल्म का फर्स्ट पोस्टर लुक शेयर किया है। साथ ही सुपस्टार ने कैप्शन में लिखा, ‘आरंभ..अयोध्या, यूपी में सरयू नदी के तट पर एक जादुई यात्रा शुरू करने के लिए हमारे साथ जुड़ें, हमारी फिल्म आदिपुरुष के पहले पोस्टर का अनावरण और फिल्म के टीजर का अनावरण 2 अक्तूबर को शाम 7:11 बजे अयोध्या में हमारे साथ करें…फिल्म 12 जनवरी, 2023 को आईमैक्स (IMAX) और थ्रीD में सिनेमाघरों में रिलीज होगी’।

यहाँ पढ़िए – Viral Clip: सलमान खान के कट-आउट पर ड्रोन से बरसाए गए फूल, वायरल हुआ वीडियो

रावण की भूमिका निभाते नजर आएंगे Saif Ali Khan

‘आदिपुरुष’ (Adipurush) फिल्म में प्रभास के साथ सैफ अली खान और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस मूवी में जहां एक्टर प्रभास, श्रीराम के किरदार में दिखाई देंगे। तो वहीं, एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस मूवी का निर्देशन ओम राउत ने किया है। ‘आदिपुरुष’ अगले साल 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

First published on: Sep 30, 2022 09:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.