---विज्ञापन---

Adil Khan On Rakhi Sawant: आदिल खान ने राखी सावंत के आरोपों का दिया जवाब, कहा- मुंह खोलूंगा तो…

Adil Khan On Rakhi Sawant: राखी सावंत आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से राखी सावंत अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में आदिल दुर्रानी खान संग शादी रचा ली हैं। लेकिन जब से शादी हुई है तब से ही दोनों के […]

Adil Khan On Rakhi Sawant
Adil Khan On Rakhi Sawant

Adil Khan On Rakhi Sawant: राखी सावंत आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से राखी सावंत अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में आदिल दुर्रानी खान संग शादी रचा ली हैं। लेकिन जब से शादी हुई है तब से ही दोनों के रिश्तों में खटास भी देखने को मिलना शुरू हो गया।

हाल ही में राखी सावंत ने आदिल पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था और मीडिया को उनका साथ न देने को कहा था। अब इस पूरे मुद्दे पर आदिल ने अपना रिएक्शन दिया है। जिसके बाद एक बार दोनों सुर्खियों में आ गए हैं। अब आइये जानते हैं कि आदिल खान राखी के आरोप क्या कहा है।

आदिल ने राखी के सभी आरोपों का दिया जवाब (Adil Khan On Rakhi Sawant)

दरअसल, आदिल खान (Adil Khan Durrani) ने इंस्टाग्राम के जरिए ड्रामा क्वीन राखी सावंत के आरोपों का जवाब दिया है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि अगर मैं उस महिला के बारे में पलटकर नहीं बोल रहा हूं तो इसका मतलब ये नहीं कि मैं गलत हूं। क्योंकि मैं अपने धर्म की इज्जत करता हूं और उसमें एक औरत की इज्जत करना सिखाया गया है तो इसलिए मैं चुप हूं।

ये भी पढ़ें:Pathaan Box office Collection: ‘पठान’ का जलवा बरकरार, रिलीज के 11वें दिन भी की रिकॉर्डतोड़ कमाई

Adil Khan reaction On Rakhi Sawant

Adil Khan reaction On Rakhi Sawant

उन्होंने आगे लिखा कि जिस दिन अपना मुंह खोलूंगा और लोगों को बताउंगा कि वो मेरे साथ क्या कर रही है और मैं कैसे हालातों से गुजर रहा हूं तो वो कुछ नहीं बोल पाएंगी। इसी वजह से वो रोज मीडिया के सामने आती है और लोगों को बोलती हैं कि आदिल बहुत बुरा है। फ्रिज में जाने वाली बात पर भी आदिल ने लिखा कि जिस तरह कि मैं फ्रिज में होउंगी, मैं भी कह सकता हूं कि मुझे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) नहीं बनना।

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार संग सलमान खान ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

सच से डरती हैं राखी- आदिल

आदिल ने आगे लिखा कि मेरे जैसा सेंसिबल लड़का जो हमेशा उसके लिए खड़ा रहा, उसे एक लाइफस्टाइल दिया। हर किसी को बोलना आसान है कि वो एक रुपए लेकर मुंबई आया था। तुम्हारे प्लान को सलाम लेकिन वो प्लान ज्यादा स्मार्ट नहीं था। आदिल आगे लिखते हैं कि राखी ने मीडिया से कहा कि वो आदिल को कवर न करे ताकि मैं उन्हें सच न बता दूं, राखी ने मुझसे कहा था कि मै हीरो भी बनाना जानती हूं और जीरो भी।

अब जैसे ही आदिल ने अपनी बात रखी सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। सभी जानना चाहते हैं कि आखिर राखी और आदिल की सच्चाई क्या है?

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 05, 2023 02:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.