Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ad Controversy: आमिर खान के नए विज्ञापन पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, बोले- ‘ऐसी बकवास करते हैं फिर…

आमिर खान और कियारा आडवाणी स्टारर नए विज्ञापन पर विवेक अग्निहोत्री का गुस्सा फूट पड़ा है। डायरेक्टर ने ट्वीट कर जमकर भड़ास निकाली है।

- Advertisement -

Vivek Agnihotri furious over Aamir Khan’s ad: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) का नया ऐड सामने आ चुका है। इस विज्ञापन में आमिर खान, बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) संग नजर आ रहे हैं। ऐड में कियारा और आमिर को शादीशुदा जोड़े के तौर पर दिखाया गया है। हालांकि, हैरान करने वाली बात ये है कि शादी के बाद कियारा नहीं बल्कि आमिर घर जमाई बनकर आते हैं। इसी को देखने के बाद ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री भड़क उठे हैं और ऐड के मेकर्स की क्लास लगाते नजर आए हैं।

आमिर खान के ऐड पर भड़के विवेक अग्निहोत्री

विवेक अग्निहोत्री ने मेकर्स पर निशाना साधने के साथ ही आमिर खान पर हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत पहुंचाने का आरोप लगाया है। विवेक अग्निहोत्री ने आमिर खान और कियारा आडवाणी का विज्ञापन अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है,’मैं यह समझने में नाकाम हूं कि ये बैंक कब से सामाजिक और धार्मिक परंपराओं को बदलने के लिए जिम्मेदार बन गए। मुझे लगता है कि एयू बैंक इंडिया को भ्रष्ट बैंकिंग सिस्टम को बदलते हुए अपने काम करने चाहिए। ऐसी बकवास करते हैं फिर कहते हैं कि हिंदू हमें ट्रोल कर रहे हैं।’

यहाँ पढ़िए –    Mouni Roy Video: मौनी रॉय ने शॉर्ट ड्रेस पहन दिखाया किलर अवतार, अंदाज देख हो जाएंगे मदहोश

ट्वीट कर साधा निशाना

विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’हर चीज में घटिया पब्लिसिटी चाहिए।’ दूसरे ने लिखा,’भाई आपको हर चीज में परेशानी है क्या। सकारात्मक साइड देखने की जगह आप केवल नकारात्मक मुद्दे ही उठा रहे हैं। अगर भ्रष्ट व्यवस्था के बारे में ट्वीट करना है तो उसके बारे में कीजिए ना, विज्ञापन पर सवाल क्यों कर रहे हैं।’

यहाँ पढ़िए –  Urvashi Rautela Photo: उर्वशी रौतेला ने दी करवा चौथ की शुभकामनाएं, कैप्शन ने खींचा फैंस का ध्यान

आमिर खान का वर्कफ्रंट

आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था। इस फिल्म से आमिर समेत इसकी एक्ट्रेस करीना कपूर खान और मेकर्स को भी काफी उम्मीदें थीं। हालांकि, ये फिल्म दर्शकों के उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई और बुरी तरह पिट गई।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें      

- Advertisement -

Latest Posts