TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

फिरंगियों के प्यार में पागल हुई बॉलीवुड हसीनाएं, कुछ ने रचाई शादी तो कुछ कर रही हैं डेटिंग !

बॉलीवुड हीरोइंस अपनी अदाओं से लाखों लोगों का दिल धड़काती हैं लेकिन आजकल ज्यादातर एक्ट्रेसेस का दिल विदेशी नौजवानों के लिए धड़कता है। बॉलीवुड और टीवी की कई एक्ट्रेसस जिन्हें साथ समंदर पार बसे शख्स से मोहब्बत हो गई। कुछ की मोहब्बत शादी के मंडप तक पहुंच गई तो कुछ शादी रचाने जा रही है। […]


बॉलीवुड हीरोइंस अपनी अदाओं से लाखों लोगों का दिल धड़काती हैं लेकिन आजकल ज्यादातर एक्ट्रेसेस का दिल विदेशी नौजवानों के लिए धड़कता है। बॉलीवुड और टीवी की कई एक्ट्रेसस जिन्हें साथ समंदर पार बसे शख्स से मोहब्बत हो गई। कुछ की मोहब्बत शादी के मंडप तक पहुंच गई तो कुछ शादी रचाने जा रही है।  इन दिनों प्रियंका चोपड़ा खूब छाई हुई है। हाल ही में उन्होंने सगाई जो की है।




प्रियंका चोपड़ा- 

अभी हाल ही में प्रियंका ने अमेरकी बॉयफ्रैंड निक जोनस से सगाई की है। साथ ही अपने रिश्ते का भी ऐलान किया है। प्रियंका ने निक से हिंदू रिति-रिवाज से सगाई की है। साथ हीकहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते है। दोनों अब ऑफिशियली अपने रिश्ते का ऐलान कर चुके हैं। 




तापसी पन्नू - 


बॉलीवुड की शबाना यानि तापसी  पन्नू किसी को डेट कर रही हैं। आपको बता दे कि तापसी का बॉयफ्रेंड फिरंग है। बैडमिंटन प्लेयर मैथिअस बो के साथ उनकी नजदीकियां काफी बढ़ गई है। पिछले चार सालों से तापसी उनके प्यार में हैं। दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं। तापसी हाल ही में मैथिअस के साथ गोवा में छुट्टी मनाकर मुंबई लौटी हैं। उनकी बहन शगुन भी मैथिअस के काफी करीब हैं और वह भी उनके साथ गोवा गई थीं। सूत्रों की मानें तो जब भी मैथिअस के पेरेंट्स मुंबई आते हैं तो व्यस्त होने के बावजूद तापसी वक्त निकालकर उनसे मिलती हैं और उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताती हैं। मैथिअस के घरवालों को तापसी बेहद पसंद हैं और वे चाहते हैं कि जल्द से जल्द दोनों अपने रिश्ते को एक नया नाम दे दें। हालांकि तापसी और मैथिअस फिलहाल अपने कॅरियर पर फोकस कर रहे हैं।  दोनों साथ खुश है लेकिन अपने रिश्ते को शादी का नाम नहीं देना चाहते। 


श्रेया शरण 

अजय देवगन के साथ फिल्म दृश्यम में काम कर चुकी श्रिया शरण को भी एक विदेशी शख्स से मोहब्बत हो गई और उन्होंने गुपचुप शादी रचा ली । श्रिया दक्षिण भारतीय सिनेमा का जाना-पहचाना चेहरा हैं। श्रेय़ा ने इमरान हाश्मी के साथ फिल्म आवारापन में भी काम किया था।  श्रिया ने अपने  रशियन ब्वॉयफ्रैंड एंड्रूय कोसाचीव के साथ एक निजी समारोह में उन्होंने सात फेरे लिए। एंड्रूय कोसाचीव लॉन टेनिस खिलाड़ी हैं। कहा जा रहा है 12 मार्च 2018 को उन्होंने शादी की ।  सूत्रों के मुताबिक ‘यह एक बेहद निजी कार्यक्रम था जिसमें सिर्फ परिवार के लोग और करीबी लोग शामिल थे 

श्रुति हासन 

कमल हासन की लाडली बेटी श्रुति हासन पिछले कई दिनों से फिरंग बॉयफ्रेंड माइकल कोर्सेल को लेकर सुर्खियों में हैं और अब लगता है कि बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाला है श्रुति और माइकल कोर्सेल ।  हाल में श्रुति ने अपने बॉयफ्रेन्ड की मम्मी सारिका से मुलाकात करवाई थी। मम्मी सारिका श्रुति और माइकल कोर्सेल के रिश्ते से राज़ी गई हैे और अब मम्मी के बाद श्रुति ने पापा कमल हासन से भी बॉयफ्रेन्ड माइकल कोर्सेल की मुलाक़ात करवा दी हैा। कुछ दिन पहले  श्रुति हासन को बॉयफ्रन्ड माइकल कोर्सेल और पापा कमल हासन के साथ एक वेडिंग अटेन्ड करते हुए देखा गया था।  

इलियाना डिक्रूज 

बादशाहो गर्ल इलियाना का दिल भी फिरंग बॉयफ्रेंड पर आया है। इलियाना डिक्रूज़ एंड्रयूज़ नीबोन को डेट कर रही हैं। नीबोन ऑस्ट्रेलियन हैं और पेशे से फोटोग्राफर हैं पिछले दिनों ही ये खबर आग की तरह फैल गई थी कि इलियाना डिक्रुज ने अपने फिरंग बॉय़फ्रेंड से शादी कर ली है । हर तरफ इलियाना की सीक्रेट वेडिंग के चर्चे होने लगे । कहा गया कि इलियाना ने बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन से शादी कर ली है । दरअसल इलियाना ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की थी । जिसमें उन्होनें अपनें बॉयफ्रेंड एंड्रयू को हबी (पति) बोल दिया था । जिसके बाद से ही ये खबरें आई थी । हालांकि इस पर इलियाना ने अबतक कुछ नहीं बोला था । अब लीजिए हाल ही में फिल्म रेड के ट्रेलर लॉन्च के दौरान खुद अजय ने भी इलियाना से सवाल कर लिया । इसी के चलते इलियाना से अजय ने भी सवाल कर लिया कि, क्या वाकई उन्होंने शादी कर ली है । इस पर इलियाना ने कहा कि, इस पर मैं कुछ ज्यादा नहीं बोल सकती हूं । बस हां इस वक्त मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में खुश हूं । इस बात से इलियाना ने इंकार नहीं किया कि उन्होंने शादी कर ली है । लेकिन हां इलियाना ने इशारों ही इशारों में ये बता दिया कि वो एंड्रयू के साथ ही हैं । 

प्रीति जिंटा 

 लंबे अर्से तक बिज़नेस टाइकून नेस वाडिया को डेट करने के बाद प्रीति ज़िंटा ने साल 2016 में अमेरिका के जेन गुड एनफ से शादी तक कर ली। जीन 30 साल के हैं और लॉस एंजिलिस में रहते हैं । वो बतौर फाइनेंशियल एनालिस्ट काम करते हैं ।जीन प्रीति से 10 साल छोटे हैं । पिछले साल ही प्रीति ने शादी की । प्रीति ने यूएस के रहने जीन गुडइनफ से हिंदू रीति रिवाजों से 28 फरवरी 2016 को शादी की थी। लॉस एंजेलिस में हुई इस शादी के केवल कुछ रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही शामिल थे। दोनों ने मुंबई में भी एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा था। प्रीति की शादी को तकरीबन एक साल हो चुका है। 

सेलिना जेटली 

 एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने साल 2011 में ऑस्ट्रिया के पीटर हाग से शादी रचाई थी। सेलिना अब तीन बच्चों की मां हैं।  अपने बिजनेस मैन हस्बैंड पीटर हाग के साथ दुबई में रहती हैं। सेलिना के  उनके दो जुड़वा बेटे विंस्टन और विराज 5 साल के हो चुके हैं।  जब कि उनका तीसरा बेटा 6 महीने का है। सेलिना ने जब से पीटर हाग से शादी की है वो बॉलीवुड से दूर हो गई हैं। अक्सर वो सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

आश्का गोराडिया 

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस आश्का गोराडिया ने पिछले साल अपने फिरंग बॉ़यफ्रेंड से शादी कर ली। पिछले साल ही आश्का ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबले से शादी की है । इनकी शादी बेहद शानदार रही । आशका गोराडिया और मंगेतर ब्रेट गोंबले के साथ अहमदाबाद में हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचाई थी । शादी  में आशका के तमाम फ्रेंड्स शामिल हुए । आशका ने क्रिश्चयन वेडिंग भी थी।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.