Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Happy Birthday Rishabh Pant: उर्वशी रौतेला का ऋषभ पंत को Flying Kiss, खूबसूरत अंदाज में किया बर्थडे विश, Video

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं जो अपनी सुंदरता को लेकर विदेश तक फेमस हैं। काफी समय से उर्वशी रौतेला चर्चाओं में बनी हुई हैं।

- Advertisement -

Happy Birthday Rishabh Pant: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं जो अपनी सुंदरता को लेकर विदेश तक फेमस हैं। काफी समय से उर्वशी रौतेला चर्चाओं में बनी हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक खास शख्स को फ्लाइंग किस (Flying Kiss) देती हुई नजर आ रही हैं। इसी के साथ वो उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दे रही हैं। आपको बता दें, ये शख्स कोई और नहीं बल्क ऋषभ पंत (Rishabh Pant) हैं।

यहाँ पढ़िए – Richa Chadha Ali Fazal: संगीत सेरेमनी में जमकर थिरके अली फजल-ऋचा चड्ढा, इंटरनेट पर छाए वीडियोज

उर्वशी ने ऋषभ पर लुटाया प्यार

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनका मेकअप भी कमाल का लग रहा है। इसी के साथ उनका हेयरस्टाइल काफ जच रहा है और उन्होंने हेयर बैंड लगा रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा। उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा कि, ‘हैप्पी बर्थडे’ और एक इमोजी बनाया।

फैंस ने जमकर किए कमेंट

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। उर्वशी रौतेला के वीडियो को अब तक 52 हजार लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़े लगातार बढ़ते जा रह हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो, एक यूजर ने लिखा, ‘ऋषभ पंत का बर्थडे है।’ वहीं कई यूजर्स ने अलग-अलग इमोजी शेयर की। दरअसल, उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया था।

यहाँ पढ़िए – Photoshoot: दीपिका पादुकोण का वोग अरबिया के कवर पेज पर कब्जा, कराए एक से बढ़कर एक स्टनिंग फोटोशूट्स

इस वजह से सुर्खियों में आए उर्वशी-ऋषभ 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने लिखा था, ‘छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए, मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं यंग किड्डो डार्लिंग तेरे लिए।’ इसी के साथ ‘आरपी छोटू भैया’ भी लिखा था। इस पोस्ट पर ऋषभ पंत ने भी रिएक्शन दिया था। ऋषभ ने लिखा कि, ‘कितना हास्यास्पद है ना कि लोग फेमस होने और हेडलाइंस में बने रहने के लिए इंटरव्यू में झूठ बालते हैं। मेरा पीछा छोड़ो बहन।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts