Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को मिली जान से मारने की धमकी, हिंदी में लिखा लेटर

- Advertisement -

Swara Bhasker: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन इस बार कोई बयान नहीं बल्कि धमकी भरे लेटर को लेकर चर्चा में है।

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को यह धमकी एक अनजान आदमी के भेजे लेटर द्वारा दी गई है। स्वरा को जान से मारने की धमकी वाला यह लेटर उनके घर पर स्पीड पोस्ट से भेजा गया है। स्वरा को जान से मारने की धमकी वाला यह लेटर हिंदी में लिखा गया है। इसमें स्वरा को गालिया दी गई हैं और विनायक दामोदर सावरकर की बेइज्जती किए जाने पर वॉर्निग दी गई है।

 

और पढ़िए – Payal Rohatgi Sangram Singh: शादी के लिए आगरा रवाना हुईं एक्ट्रेस पायल रोहतगी, इस दिन लेंगी सात फेरे

 

इस लेटर के अंत में सिग्नेचर की जगह पर ‘इस देश का नौजवान’ लिखा गया है। इसके बाद स्वरा ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि स्वरा भास्कर ने साल 2010 में फिल्म ‘गुजारिश’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘तनु वेड्स मनु’, ‘रांझणा’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘निल बटे सन्नाटा’, ‘अनारकली ऑफ आरा’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

 

और पढ़िए – Sofia Hayat: अस्पताल में एडमिट हुई सोफिया हयात, नमक की कमी से हुआ ये हाल

 

इसके अलावा स्वरा ‘रसभरी’, ‘फ्लेश’ और ‘भाग बिन्नी भाग’ जैसी वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो स्वरा भास्कर शॉर्ट फिल्म ‘शीर कोरमा’ में नजर आ चुकी है। फिल्म में स्वरा भास्कर लेस्बियन का किरदार में दिखाई। इस फिल्म में उनके साथ दिव्या दत्ता और शबाना आजमी भी नजर आई।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss