---विज्ञापन---

Actress Shweta Tripathi: टीम के साथ भेदभाव को लेकर छलका श्वेता त्रिपाठी का दर्द, कहा- मेरा खाना आ जाता था, लेकिन…

Actress Shweta Tripathi: एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। मिर्जापुर वेब सीरीज में अपनी अदाकारी का हुनर दिखा चुकी एक्ट्रेस लाखों दिलों पर राज करती हैं। हाल ही में श्वेता त्रिपाठी ने जेंडर को लेकर होने वाले भेदभाव (Gender Discrimination) पर ऐसी बात बोली है की सब हैरान हो गए हैं। हालांकि […]

Actress Shweta Tripathi: टीम के साथ भेदभाव को लेकर छलका श्वेता त्रिपाठी का दर्द, कहा- मेरा खाना आ जाता था, लेकिन...

Actress Shweta Tripathi: एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। मिर्जापुर वेब सीरीज में अपनी अदाकारी का हुनर दिखा चुकी एक्ट्रेस लाखों दिलों पर राज करती हैं। हाल ही में श्वेता त्रिपाठी ने जेंडर को लेकर होने वाले भेदभाव (Gender Discrimination) पर ऐसी बात बोली है की सब हैरान हो गए हैं। हालांकि एक्ट्रेस खुद इसका शिकार नहीं हुई हैं लेकिन दूसरों के साथ हुए भेदभाव को देखकर उनका दर्द छलक गया है। जो उनके सामने होता था।

टीम के लोगों का नहीं आता था खाना Actress Shweta Tripathi

एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने हाल ही में पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू दिया था। इस  इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि,  क्या कभी वह पर्सनल या फिर प्रोफेशनल लाइफ में जेंडर डिस्क्रिमिनेशन का शिकार हुई हैं? तो इस सवाल के जवाब में श्वेता ने कहा, ‘एक सेट पर ये हुआ था कि मेरा खाना आ जाता था, लेकिन मेरी टीम के जो मेकअप आर्टिस्ट है, उनका खाना नहीं आता था। वो बेचारे भूखे रहते थे। मुझे ये बाद में पता चला कि मेल एक्टर की टीम में खाना हमेशा आ जाता था। मुझे समझ में नहीं आया कि ये क्या बात है और जो बेसिक्स हैं उसे आप कैसे प्रोवाइड नहीं कर सकते हैं, लेकिन अब मैं ये सब समझती हूं।’

इस बात का हल निकालना जरूरी है

इंटरव्यू में श्वेता त्रिपाठी ने आगे बात करते हुए कहा कि, इसका समाधान निकालना बहुत जरूरी है। क्योंकि हर कोई यहां काम करने के लिए आया है, लेकिन सॉल्यूशन ढूंढ़ने का मतलब ये आप उस इंसान या हालात के आगे झुक जाए। या फिर हार मान लेना है।

श्वेता त्रिपाठी वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी के वर्क फ्रंट की बात करें तो, जल्द ही वो ‘मिर्जापुर 3’ में भी नजर आने वाली हैं। जिसमें उनके साथ एक बार फिर अली फजल, दिव्येंदु शर्मा और रसिका दुग्गल भी दिखेंगी।

First published on: Mar 27, 2023 10:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.