---विज्ञापन---

एक्ट्रेस निकिता रावल ने बाथटब में दिए सेक्सी पोज, इंटरनेट का बढ़ा तापमान

Nikita rawal hot photos: निकिता रावल (Nikita Rawal) का फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट हर किसी को पसंद आता है। एक्ट्रेस अपनी हॉट-टू-हैंडल वाली तस्वीरों से अक्सर फैंस की तारीफें बटोरा करती हैं। इसी बीच एक बार फिर से निकिता अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छा गई हैं। इस लेटेस्ट फोटोशूट में निकिता […]

Nikita rawal hot photos: निकिता रावल (Nikita Rawal) का फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट हर किसी को पसंद आता है। एक्ट्रेस अपनी हॉट-टू-हैंडल वाली तस्वीरों से अक्सर फैंस की तारीफें बटोरा करती हैं। इसी बीच एक बार फिर से निकिता अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छा गई हैं। इस लेटेस्ट फोटोशूट में निकिता रावल को बाथटब में सेक्सी पोज देते हुए देखा जा सकता है। निकिता के लुक में जो हॉटनेस देखने को मिल रही है, वो सिर्फ उनके स्वैग की वजह से ही है। इन तस्वीरों में निकिता बिल्कुल स्टनिंग लग रही हैं, वहीं फैंस ने भी एक्ट्रेस के पोस्ट को देखने के बाद उनके कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी शेयर किया है।

अपने बोल्ड और खूबसूरत अवतार के लिए जानी जाने वाली ये एक्ट्रेस अब बाथटब में अब अपने हुस्न की बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती ने एक बार फिर से इंटरनेट पर आग लगा दी है। इससे पहले एक बार और निकिता रावल तब चर्चाओं में आई थीं, जब उनके साथ लूटपाट हुई थी। जिसके बाद से वो काफी नाराज भी थीं।

इसी के साथ आपको बता दें कि निकिता अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करते हुए भी नजर आ जाती हैं। वहीं अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों को शेयर करते हुए वो सोशल मीडिया पर छाई भी रहती हैं। फैंस भी उनकी पोस्ट को देखे के बाद उसपर जमकर अपना प्यार बरसाते हैं। जैसा प्यार एक्ट्रेस को फैंस से मिलता है, वैसा बेहद कम ही अदाकाराओं के लिए देखने को मिलता है।


निकिता के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2017 में फिल्म ‘मिस्टर हॉट एंड मिस्टर कूल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस की अदाकारी को लोगों ने सराहा भी था। जिसके बाद से ही अपने फैंस को खुश करने के लिए एक्ट्रेस काफी मेहनत करती दिखाई देती हैं।

First published on: Jun 30, 2022 02:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.