---विज्ञापन---

Priyanshu Kshatriya: चोरी के मामले में एक्टर प्रियांशु क्षत्रिय गिरफ्तार, अमिताभ बच्चन के साथ कर चुके हैं काम

Priyanshu Kshatriya: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ (Amitabh Bachchan Film Jhund) में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर प्रियांशु क्षत्रिय को एक चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। नागपुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मनकापुर इलाके के एक व्यक्ति ने अपने घर में पांच लाख रुपये और आभूषणों की […]

Priyanshu Kshatriya: अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर प्रियांशु क्षत्रिय को नागपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। प्रियांशु पर चोरी का आरोप है।
चोरी के मामले में एक्टर प्रियांशु क्षत्रिय गिरफ्तार, अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'झुंड' में कर चुके हैं काम

Priyanshu Kshatriya: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ (Amitabh Bachchan Film Jhund) में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर प्रियांशु क्षत्रिय को एक चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। नागपुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मनकापुर इलाके के एक व्यक्ति ने अपने घर में पांच लाख रुपये और आभूषणों की चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी।

शिकायत दर्ज कराने वाले व्यक्ति का नाम प्रदीप मंडावे है। इसी मामले में पुलिस ने एक नाबालिक संदिग्ध को हिरासत में लिया था। पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान नाबालिग ने झुण्ड मूवी स्टारर एक्टर प्रियांशु क्षत्रिय के नाम का खुलासा किया।

और पढ़िएAmitabh Bachchan का चेहरा, नाम और आवाज के इस्तेमाल पर लगी रोक, दिल्ली हाई कोर्ट का अहम फैसला

क्या है पूरा मामला?

अमिताभ बच्चन अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। हिन्दी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में देने के अलावा, बिग बी टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के होस्ट भी हैं। बिग बी के एक्टिंग का हर कोई तारीफ करता है। वहीं एक्टर ने अपनी मराठी फिल्म ‘झुण्ड’ में भी कमाल की एक्टिंग की है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ प्रियांशु क्षत्रिय भी अहम रोल में हैं। अब इन्हीं को लेकर खबर आ रही है कि पुलिस ने एक्टर प्रियांशु क्षत्रिय (Priyanshu Kshatriya) को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, नागपुर पुलिस की ओर से यह सूचनी दी गई है कि सूबे के मनकापुर इलाके के निवासी प्रदीप मंडावे के घर से हाल ही में 5 लाख रुपये और आभूषणों की चोरी हुई थी। जिसके बाद नागपुर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट ने उन्हें 25 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

और पढ़िएMalaika Arora Dance Number: मलाइका अरोड़ा पर्दे पर फिर मचाएंगी तहलका, जीनत अमान के इस गाने पर लगाएगी ठुमके

पहले भी प्रियांशु जा चुके हैं जेल

‘झुण्ड’ मूवी स्टारर प्रियांशु क्षत्रिय इससे पहले भी चोरी के जुर्म में हवालात की सजा खा चुके हैं। पुलिस ने बताया कि प्रियांशु ट्रेन में यात्रियों के मोबाइल चोरी किया करते थे। साल 2021 में नागपुर रेलवे पुलिस ने मोबाइल चोरों के एक गिरोह को गिरफ्तार किया था, जिसमें प्रियांशु का नाम भी शामिल था। पुलिस ने उनके पास से 14 मोबाइल जब्त किए थे।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 25, 2022 02:49 PM