--- विज्ञापन ---

Latest Posts

AbRam Video: अबराम खान ने लिया लाल बाग के राजा का आशीर्वाद, क्यूटनेस पर फैंस फिदा

- Advertisement -

AbRam Video: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने हर बार की तरह इस साल भी ‘गणेश चतुर्थी’ के मौके पर बप्पा का वेलकम किया। एक्टर ने तस्वीर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी, साथ ही ये भी बताया कि बप्पा को घर लाने में उनके छोटे बेटे अबराम खान (AbRam Khan) ने उनकी मदद की। वहीं, अब सोशल मीडिया पर अबराम का एक वीडियो (AbRam Khan Video) ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो लाइन में लगकर लाल बाग के राजा के दर्शन मिलने का इंतजार करते नजर आ रहे हैं।

क्यूटनेस से जीता दिल

अबराम खान के वायरल वीडियो (AbRam Khan Viral Video) को पैपराजी वरिंदर चावला ने पोस्ट किया है। इस क्लिप में अबराम, व्हाइट टीशर्ट और ब्लू शॉर्ट्स के साथ ब्लैक मास्क लगाए काफी क्यूट लग रहे हैं। साथ ही लाइन में लगे अबराम की क्यूट एक्टिविटीज फैंस का दिल जीत रही है। अबराम का ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और लोग इसे लाइक कर बेहतरीन रिएक्शन दे रहे हैं।

फैंस ने लुटाया प्यार

अबराम की क्लिप पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,’कितना क्यूट है ये।’ दूसरे ने लिखा,’क्यूटीपाई।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’इस क्लिप को पोस्ट करने के लिए बहुत धन्यवाद।’ बाकी फैंस भी अबराम की क्यूनटेस की तारीफ करते हुए लव और हार्ट वाला इमोजी बनाते नजर आए हैं। बताते चलें कि बीते दिन शाहरुख खान ने अपने बप्पा की झलक दिखाई साथ ही सबको गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं देते हुए लिखा,’मैंने और अबराम ने मिलकर गणपति जी का घर पर स्वागत किया…मोदक स्वादिष्ट थे।’ इसके आगे उन्होंने लिखा,’सीख है, कड़ी मेहनत, दृढ़ता और भगवान में विश्वास के माध्यम से, आप अपने सपनों को जी सकते हैं। सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं।’

इंडस्ट्री के पॉपुलर किड्स में हैं शुमार

बता दें कि अबराम खान, सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान के सबसे छोटे बेटे हैं। 8 साल के अबराम खान, इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर बच्चों में से एक हैं जिनकी झलक पाने के लिए फैंस हमेशा बेताब नजर आते हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version