अभिषेक बच्चन जल्द ही करेंगे ‘आदिपुरुष’ के डायरेक्टर ओम राउत के साथ काम!!

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘दसवीं’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, जिसे देखने के बाद फैंस ने जूनियर बच्चन की जमकर तारीफ भी की है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन ने तो कमाल का काम किया ही था, लेकिन उनके साथ-साथ यामी गौतम और निमरत कौर के किरदार को लेकर भी लोगों ने काफी चर्चाएं की थीं। इस फिल्म को घर बैठकर देखने के बाद कई लोगों का मानना था कि निर्माताओं को इसे सिनेमाघरों में रिलीज करना चाहिए था। क्योंकि ‘दसवीं’ की कहानी और उसके कॉनसेप्ट ने एक अलग लेवल का बेंचमॉर्क सेट कर दिया था। लेकिन इसी बीच अब खबर आ रही है कि ‘दसवीं’ की सफलता के बाद अभिषेक ने प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ के डायरेक्टर ओम राउत के साथ अगले प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है।

 

 

और पढ़िएअभिषेक बच्चन का पैन इंडिया फिल्म पर बड़ा बयान, एक्टर ने जाहिर किए जज्बात

 

 

एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के अनुसार ओम राउत ने एक नई फीचर फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन से संपर्क किया है। सूत्रों की मानें तो ये एक एक्शन-ड्रामा फिल्म होगी। अभिषेक और ओम राउत की फिल्म के लिए बातचीत जारी है। ओम राउत को लगता है कि अभिषेक इस प्रोजेक्ट के लिए एकदम परफेक्ट हीरो हैं। वहीं ये भी बताया गया है कि अगर सबकुछ ठीक रहा और अभिषेक ने फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी तो जल्द ही नई फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी जाएगी।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन जल्द ही आर बाल्की की फिल्म ‘घूमर’ में दिखाई देंगे। फिल्म में उन्हें एक बार फिर अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ देखा जएगा। इन दोनों के अलावा ‘घूमर’ में शबाना आजमी, सैयामी खेर, अंगद बेदी और शिवेंद्र सिंह डूंगरपुर भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। वहीं दूसरी ओर ओम राउत इन दिनों ‘आदिपुरुष’ को डायरेक्टर कर रहे हैं। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पूरी कर ली गई है। इस फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनॉन और सनी सिंह जैसे कई कलाकार अहम किरदार में दिखाई देंगे। ऐसे में हो सकता है कि ओम और अभिषेक अपनी चल रही फिल्मों की शूटिंग को पूरा करने के बाद जल्द ही नए प्रोजेक्ट की घोषणा भी कर दें।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click here  – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version