TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

फराह खान की गोदी में बैठे अभिषेक बच्चन, इस तरह जाहिर किया प्यार

Farah Khan Post: फराह खान (Farah Khan) को आज कौन नहीं जानता हैं, जिन्होंने सिनेमा में खूब नाम कमाया हैं। फराह को उनकी कोरियोग्राफी के साथ-साथ उनके दमदार अंदाज के लिए भी जाना जाता हैं। वहीं वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फनी पोस्ट के जरिए फैंस को खुश कर देती […]

Farah Khan Post: फराह खान (Farah Khan) को आज कौन नहीं जानता हैं, जिन्होंने सिनेमा में खूब नाम कमाया हैं। फराह को उनकी कोरियोग्राफी के साथ-साथ उनके दमदार अंदाज के लिए भी जाना जाता हैं। वहीं वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फनी पोस्ट के जरिए फैंस को खुश कर देती हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। दरअसल, फराह (Farah Insta Post) ने करण की पार्टी की एक फोटो शेयर की है जो खूब वायरल हो रही हैं। फराह ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में आप देख सकते है कि, फराह की गोद में अभिषेक बच्चन बैठे हुए हैं और फराह ने उन्हें पकड़ रखा है। इनके साथ ही करण जौहर भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में फराह ने अपने पैर की तस्वीर शेयर की है जिसमें पैर में सूजन आई हुई है। फराह आइस बैग से सिकाई करती नजर आ रही हैं। फराह ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'अभिषेक ने मुझे बड़े अलग ही अंदाज में अपना प्यार दिखाया है, लेकिन इसके साथ वो कुछ बुरी चीजें भी लेकर आए हैं। लव यू टू जूनियर। इंतजार करो जब तक मैं तुम्हारी गोद में नहीं बैठती।' फराह खान की इस पोस्ट पर अभिषेक बच्चन ने भी रिएक्शन दिया है। अभिषेक ने लिखा, 'हा हा हा। मुझे दोष मत दो। अपनी उम्र देखो।' इस पर फराह ने लिखा, 'मैं इंतजार कर रही हूं, इसे तुम्हें वापस देने के लिए।' बता दें, 25 मई को करण जौहर ने अपनी जन्मदिन पार्टी रखी था। इस पार्टी में पूरा बॉलीवुड ही शामिल हुआ था। करण की पार्टी में सितारों ने जमकर मस्ती की थी जिसके वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे और अब एक बार फिर फराह ने करण की पार्टी की फैंस को याद दिला दी है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.