---विज्ञापन---

Abhishek Bachchan Ghoomer Look: घूमर में सैयामी खेर के साथ रोमांस करेंगे अभिषेक बच्चन, फर्स्ट लुक हुआ जारी

Abhishek Bachchan Ghoomer Look: बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और सैयामी खेर (Saiyami Kher) की अपकमिंग फिल्म ‘घूमर’ का फर्स्ट लुक जारी हुआ है। जो काफी दमदार लग रहा है। अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर फिल्म ‘घूमर’ से दोनों का पहला लुक सामने आ गया है, जिसने आते ही फैंस को हिला दिया है। […]

Abhishek Bachchan Ghoomer Look: बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और सैयामी खेर (Saiyami Kher) की अपकमिंग फिल्म ‘घूमर’ का फर्स्ट लुक जारी हुआ है। जो काफी दमदार लग रहा है। अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर फिल्म ‘घूमर’ से दोनों का पहला लुक सामने आ गया है, जिसने आते ही फैंस को हिला दिया है।

इस तस्वीर में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर एक साथ नजर आ रहे है। पोस्टर में दोनों कहीं एक जगह पर देख रहे हैं और दोनों का लुक इंटेंस है। सैयामी ने इस फोटो को शेयर कर अभिषेक और फिल्म की टीम को लेकर पोस्ट किया है। सैयामी ने सबकी तारीफ की है कि कैसे उनके साथ काम करके उन्हें कितना अच्छा लगाा है।

 

और पढ़िए –  Ravi Kishan Nagma: चार बच्चों के पिता रवि किशन को जब नगमा से हो गया था प्यार, जाने फिर क्या हुआ ?

 

 

 

 

और पढ़िए –  दीपिका पादुकोण की तबीयत बिगड़ने के बाद प्रभास ने लिया ये बड़ा फैसला, जानकर होगी हैरानी

 

फोटो शेयर कर सैयामी ने लिखा, ‘ये एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसमें मैं सबसे अच्छे लोगों से मिली, जिन्होंने मुझे स्पोर्ट खेलने दिया जो मुझे पसंद है। जिन्होंने मुझे अब तक का मेरा सबसे चैलेंजिंग रोल करने में मदद की इमोशनली और फिजिकली भी। बहुत अच्छा लगता है और मैं उम्मीद कर रही हूं कि आगे और मैं ऐसे प्ले करती रहूं। घूमर।’ बता दें कि घूमर की कहानी एक कोच पर आधारित है। फिल्म में अभिषेक, कोच का किरदार ही निभा रहे हैं। वह सैयामी के कोच होंगे।

अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर फिल्म ‘घूमर’ में बॉलीवुड के जाने-माने स्टार अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले है। आपको बता दें कि बाप-बेटे की जोड़ी काफी लंबे समय के बाद साथ नजर आने वाली है। इस पहले ये दोनों बंटी और बबली, सरकार और भी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके है। अब देखना होगा बाप-बेटी की जोड़ी इस फिल्म में क्या कमाल दिखाती है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 15, 2022 05:03 PM