TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Aayush Sharma: सलमान खान की बहन से पैसों के लिए शादी करने पर अब आयुष शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

Aayush Sharma: सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा बतौर एक्टर इंडस्ट्री को कई फिल्में दे चुके हैं। अपने अबतक के करियर में उन्होंने जितनी फिल्में नहीं की हैं उससे कहीं ज्यादा ट्रोल हो चुके हैं और उसकी वजह सलमान खान की बहन अर्पिता खान से उनकी शादी। अर्पिता की वजह से होते हैं ट्रोल (Aayush […]

Aayush Sharma
Aayush Sharma: सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा बतौर एक्टर इंडस्ट्री को कई फिल्में दे चुके हैं। अपने अबतक के करियर में उन्होंने जितनी फिल्में नहीं की हैं उससे कहीं ज्यादा ट्रोल हो चुके हैं और उसकी वजह सलमान खान की बहन अर्पिता खान से उनकी शादी।

अर्पिता की वजह से होते हैं ट्रोल (Aayush Sharma)

'लवयात्री' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले आयुष शर्मा को सलमान खान की बहन से शादी करना भारी पड़ रहा है। अक्सर लोग मौका मिलते ही उन्हें इसके चलते ट्रोल करते रहते हैं। अभी हाल ही में आयुष शर्मा ने अर्पिता को रंगभेद के चलते ट्रोल करने पर सफाई दी थी। अब एक बार फिर उन्होंने उन लोगों को करारा जवाब दिया है जिनके अनुसार आयुष शर्मा ने अर्पिता खान से पैसों के लिए शादी की है।

अर्पिता की जमकर तारीफ

शादी के कई साल बाद अब एक्टर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। एक चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान आयुष शर्मा ने पहली बार अपने रिलेशन पर खुलकर बात की है इसके साथ ही उन्होंने अर्पिता खान की जमकर तारीफ भी की। एक्टर ने कहा, "अर्पिता बहुत ही मजबूत, आत्मविश्वासी महिला हैं और मैं उन्हें लाइफ पार्टनर के रूप में पाकर बहुत ही खुश हूं। वह जैसी हैं, उसे स्वीकार करती हैं। उन्होंने कहा कि लगातार होने वाली ट्रोलिंग से हमारे रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ता है, क्योंकि शोबीज का ऐसा साइड भी देखा हुआ है। जब मैं नया-नया इंडस्ट्री में आया था तो लोगों ने अपने मन में एक विचार बनाया हुआ था कि मैंने पैसे और एक्टर बनने के लिए अर्पिता से शादी की है, ये बात मुझे पहले बहुत ही ज्यादा हर्ट करती थी"। ये भी पढ़ेंः मिडिल क्लास फैमिली की उलझी जिंदगी पर बेस्ड है “जरा हटके जरा बचके” 

वेकेशन पर जाने पर होते हैं ट्रोल

आयुष ने आगे कहा, "मैं अर्पिता से प्यार करता था इसलिए मैंने उनसे शादी की। अच्छी बात ये है कि उन्हें इस बात का पता है। ये बात मैं भी जानता हूं और हमारे परिवारों को भी पता है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि "जब मैं वेकेशन पर भी जाता हूं, तो लोग मुझे ये कहते हुए ट्रोल करते हैं कि, 'वह सलमान के पैसे उड़ा रहा है'। लोगों ने ऐसा कहा कि हमारी शादी में रोल्स रॉयस गिफ्ट की थी, तो वो कहा हैं"।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.