Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन संग ‘आशिकी 3’ में रोमांस फरमाएंगी जेनिफर विंगेट, डायरेक्टर ने बताया सच

- Advertisement -

Aashiqui 3: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), ‘भूल भुलैया 2’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद एक बार फिर फिल्म मेकर्स की पहली पसंद बन गए हैं। एक्टर ने बीते दिन एक मोशन पिक्चर जारी कर बताया कि वो ‘आशिकी 3’ में नजर आएंगे। एक्टर के इस ऐलान के बाद से ही लोग इसकी लीड एक्ट्रेस का नाम जानने के लिए बेताब हैं। इसी को लेकर ये जानकारी सामने आई कि कार्तिक इस फिल्म में मशहूर टेलीविजन एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) संग रोमांस फरमाते नजर आएंगे। वहीं, इन खबरों पर मूवी के डायरेक्टर अनुराग बासु (Anurag Basu) ने चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा खुलासा किया है।

यहाँ पढ़िए10 साल की उम्र में आशा ताई ने गाया पहला गाना, इस फिल्म में की थी एक्टिंग

आशिकी 3 में नजर आएंगी जेनिफर विंगेट 

बताते चलें कि ‘आशिकी 3’ का निर्माण भूषण कुमार के जरिए किया जाएगा और अनुराग कश्यप के साथ कार्तिक आर्यन की ये पहली फिल्म होगी। वहीं, इस मूवी की लीड एक्ट्रेस के लिए सीरियल बेपनाह, दिल मिल गए और सरस्वतीचंद्र में काम कर चुकीं जेनिफर विंगेट का नाम सामने आया है। जेनिफर के जरिए लीड रोल निभाए जाने की खबरों पर खुद अनुराग ने चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है।

अनुराग बासु ने बताया सच

‘आशिकी 3’ के लिए जेनिफर के शामिल होने की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए अनुराग बासु ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘ठीक है, मैं भी इन अफवाहों के बारे में सुन रहा हूं। हालांकि, ईमानदारी से, हम वर्तमान में बहुत ही प्रारंभिक अवस्था में हैं। वर्तमान में हम फिल्म निर्माण के विभिन्न अन्य पहलुओं पर विचार कर रहे हैं। कास्टिंग बाद में लॉक की जाएगी।’

कार्तिक आर्यन के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड 

अनुराग बासु ने कार्तिक आर्यन संग काम करने को लेकर कहा,’यह कार्तिक आर्यन के साथ मेरा पहला प्रोजेक्ट होगा, जो अपनी कड़ी मेहनत, समर्पण, धैर्य और अपने काम के प्रति दृढ़ संकल्प के लिए जाने जाते हैं और मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं।’

यहाँ पढ़िएकमाल राशिद खान को विवादित ट्वीट के मामले में मिली जमानत

आशिकी 3 का बज हाई

बता दें कि टी-सीरीज और विशेष फिल्म्स द्वारा समर्थित आशिकी (1990) का निर्देशन महेश भट्ट ने किया था। राहुल रॉय और अनु अग्रवाल ने इसमें मुख्य भूमिका निभाई थी। 2013 में ‘आशिकी 2’ के साथ फ्रेंचाइजी को पुनर्जीवित किया गया था। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर थे। वहीं अब इसके तीसरे पार्ट को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss