‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर आमिर का बड़ा खुलासा, बोले- 14 साल का संघर्ष पूरा

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: आमिर खान खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म की जब से अनाउंसमेंट हुई है तभी से फैंस इस फिल्म को देखना का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब आमिर खान ने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा किया हैं जिसमें उन्होंने बताया है कि उनको ये फिल्म बनाने में कितनी मेहनत करनी पड़ी।

एक इंटरव्यू में आमिर खान (Aamir Khan Statement) ने कहा कि, एक्टर को ‘लाल सिंह चड्ढा’ बनाने में एक या दो साल नहीं बल्कि पूरे 14 साल लगे हैं। उन्होंने कहा कि, ‘जून-जुलाई में फिल्म को शुरू हुए 14 साल पूरे हो जाएंगे। ये काफी लंबा सफर रहा है। पहले कुछ साल, हमने फिल्म के राइट्स पाने के लिए भाग-दौड़ की थी।’ आमिर खान से इंटरव्यू में पूछा गया कि, उन्होंने ‘कहानी’ गाने को लीरिकल वीडियो के तौर पर क्यों रिलीज किया?

इसपर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘मैं चाहता था कि लोग प्रीतम और अमिताभ भट्टाचार्य के बनाए गाने को सुनें। हमें सिंगर पर विश्वास है कि उन्होंने जो कुछ भी बनाया है, उसे एक्सप्रेस करने के लिए फिल्म के विजुअल की जरूरत नहीं है। मैं चाहता था कि हर कोई गाने को सुने और उसे फील करे।’ इसी वजह से उन्होंने इस ‘कहानी’ को लीरिकल वीडियो के तौर पर रिलीज किया।

‘लाल सिंह चड्ढा’ को आमिर खान, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो ने मिलकर प्रोड्यूस किया है जिसे सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2022 को रिलीज करने की बात सामने आ रही है। बता दें, लाल सिंह चड्ढा फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है। आखिरी बार आमिर खान को ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में देखा गया था। ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी और अब लाल सिंह चड्ढा आने वाली है जिसमें आमिर खान के साथ करीना कपूर खान अहम रोल में नजर आएंगी साथ ही साउथ के एक्टर नागा चैतन्य भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

 

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version