दोस्तों संग पूल पार्टी करती नजर आईं आमिर खान की बेटी आइरा खान, शेयर की हॉट तस्वीरें

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन इंस्टाग्राम पर नई-नई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच अब आइरा खान (Ira Khan) ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे वो अपने दोस्तों के साथ पूल पार्टी करती नजर आ रही है।

आयरा खान पूल में अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। आयरा खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आइरा खान ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, ‘हम लोग स्वीम वियर मॉडल्स बन सकते हैं..गर्मियों में पूल में समय बिताने का मौका.’। इस दौरान आयरा खान ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर का स्वीम सूट पहन रखा है तो वहीं, दूसरी तस्वीर में वो अपने दोस्त को फ्रेंच फ्राई खिलाते नजर आ रही हैं।

आयरा खान के एक फैन ने लिखा है- आप बेहद खूबसूरत हो. वहीं, एक यूजर ने लिखा है- मुंबई की गर्मी. कई फैंस ने साथ ही फायर और हार्ट इमोजी भी कमेंट सेक्शन में आइरा खान के लिए लिखा है और उनकी तारीफ की है। आइरा खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा से ओपन रही हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए आमिर खान ने इस डायरेक्टर संग मिलाया हाथ! जल्द करेंगे नई फिल्म पर काम शुरू

 

 

फिर चाहे बात उनके डिप्रेशन की रही हो या फिर रिलेशनशिप की। साल 2019 में मिशाल कृपलानी से उनके ब्रेकअप होने की खबरें आई थीं। मालूम हो कि इरा को एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने साल 2019 में बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत की थी। आइरा ने एक नाटक का निर्देशक किया था, जिसका नाम यूरिपिड्स मेडिया था, जिसमें हेजल कीच और उनके भाई जुनैद खान ने मुख्य किरदार में नजर आये थे।

आपको बता दें कि नुपुर शिखर फिटनेस ट्रेनर हैं, वह कुछ समय से इरा खान को ट्रेनिंग दे रहे हैं। इससे पहले एक पोस्ट में इरा ने बताया था कि नुपुर के साथ वह जिंदगी के सबसे खूबसूरत पल जीती हैं। यह भी बताया जाता है कि नुपुर ने इरा के पिता और एक्टर आमिर खान के भी फिटनेस ट्रेनर हैं। इरा और नुपुर ने लॉकडाउन के दौरान डेटिंग शुरू की, फिल्मों में डेब्यू से पहले स्टारकिड ने अपनी फिटनेस का ध्यान रखने के लिए नुपुर को ट्रेनर के तौर पर रखा था।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version