Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

एक साथ दो फिल्मों पर काम करेंगे आमिर खान!, इस पॉपुलर डायरेक्टर संग मिलाया हाथ

- Advertisement -

Amir Khan Second Film: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर्स में से एक आमिर खान आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। उनका ज्यादातार लोग हमेशा ही एक समय पर एक ही फिल्म पर काम करने के लिए जानते हैं। फिलहाल तो वो पूरी तरह से फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) को प्रोमोट करने में बिजी हैं। ये फिल्म 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ एक बार फिर करीना कपूर लीड रोल मे नजर आएंगी और मोना सिंह भी अहम किरदार निभाती दिखेंगी।

वहीं इस फिल्म का ट्रेलर भी अब सामने आ गया है, जिसे देखने के बाद अब फैंस फिल्म देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के बाद खबर आई थी कि आमिर आरएस प्रसन्ना की फिल्म में भी काम करेंगे। इसी के साथ ये पता चला था कि ये एक स्पेनिश फिल्म का हिंदी रीमेक होगा। जिस पर वो अक्टूबर से काम शुरू कर सकते हैं। लेकिन इसी बीच अब एक और लेटेस्ट अपडेट सामने आ रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि आमिर खान और भी स्क्रिप्ट देख रहे हैं। चूंकि उनकी ठग्स ऑफ हिंदुस्तान और लाल सिंह चड्ढा के बीच काफी गैप हो गया है तो ऐसा माना जा रहा है कि एक्टर एक नहीं बल्कि दो फिल्मों पर काम कर सकते हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये भी बताया जा रहा है कि आमिर खान एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी के डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के साथ आने वाले दिनों में हाथ मिला सकते हैं।

डायरेक्टर से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा करते हुए ये बताया है कि, ”सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​फिलहाल यशराज प्रोडक्शन की ‘महाराजा’ में आमिर के बेटे जुनैद को डायरेक्ट कर रहे हैं। इस दौरान में, फिल्म मेकर ने कई आडियाज पर बात करने के लिए आमिर के साथ कई मीटिंग्स की हैं। आमिर ने उनमें से एक को पसंद किया है और सिद्धार्थ को अपने राइटर्स की टीम के साथ इसे डेवलप करने के लिए कहा है। अगर सब कुछ ठीक रहा, तो फिल्म की अगले साल के अंत में शूटिंग शुरू हो जाएगी।”

इसके अलावा आमिर के और भी प्रोजेक्ट पर बात करते हुए सूत्र ने आगे कहा कि, ”उन्हें (आमिर खान) कंट्रोवर्शियल वकील की बायोपिक ऑफर की गई है। उनकी लिस्ट में मोगुल भी है। तो, उनकी थाली भर गई है, और अब ये उनके ऊपर है कि वो प्रोपोजल्स को अलग करें और तय करे कि क्या करना है।” लेकिन आपको बता दें कि फिलहाल आमिर अपना सारा फोकस लाल सिंह चड्ढा पर रखना चाहते हैं। फिल्म का ट्रेलर तो पहले ही आ गया है, लेकिन बहुत ज्यादा लोग ट्रेलर से प्रभावित नहीं हुए हैं। इसलिए अब सबकी निगाहें फिल्म के रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर रहेंगी।

- Advertisement -

Latest Posts