Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बारिश में बेटे आजाद संग फुटबॉल खेलते नजर आए आमिर खान, सामने आया मजेदार वीडियो

- Advertisement -

Aamir Khan Video: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। आमिर खान उन सितारों में से एक हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी खूब जाने जाते हैं। एक्टर बखूबी तरह जानते हैं कि काम के साथ-साथ फैमिली को भी वक्त दिया गए।

इस बार कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे आमिर अपने छोटे बेटे आजाद के साथ मुंबई की बारिश का मजा लेते दिख रहे हैं। इस वीडियो में बाप-बेटे फुटबॉल खेलते दिख रहे हैं और ऊपर से झमाझम बारिश हो रही है।

और पढ़िएSaif Ali Khan: लंदन में फैमिली संग वेकेशन मना रही है करीना कपूर, पति सैफ उठा रहे हैं शॉपिंग बैग

और पढ़िएइस खूबसूरत जगह मलाइका के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे अर्जुन कपूर, लेडी लव संग रवाना हुए एक्टर

इस वीडियो को आमिर के ऑफिशल प्रॉडक्शन हैंडल पर शेयर किया है। साफ देखा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे की कंपनी इंजॉय करते दिख रहे हैं। बारिश की बूंदों से छपाछप इस मैदान में बेटा आजाद पापा आमिर पर भारी पड़ता दिख रहा है।

दोनों पार्किंग एरिया के छोटे से स्पेस में फुटबॉल खेल रहे हैं और बारिश का भी लुत्फ उठा रहे हैं। वीडियो में एक जगह आजाद कह रहा कि उसके 3 स्कोर हुए जबकि आमिर कहते हैं कि 1 ही हुआ है। ये पहली बार नहीं है जब आमिर ने बेटे के साथ इस तरह क्वॉलिटी टाइम बिताया हो। इससे पहले भी कई बार एक्टर अपने बच्चों के साथ वक्त बिताते हैं। एक्टर की फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान और मोना सिंह के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts