--- विज्ञापन ---

Aamir Khan Troll: करण के शो में आमिर खान ने रोहित शेट्टी को बताया क्रिकेटर, जमकर हुए ट्रोल

- Advertisement -

Aamir Khan Troll: बॉलीवुड (bollywood) के दिग्गज अभिनेता आमिर खान (Amir khan) एक तरह जहां अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा (Lal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों में हैं। तो वहीं दूसरी और करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में नजर आए हैं। गुरूवार इस शो का पाचंवा एसिपोड आया, जिसमे आमिर खान और करीन कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नजर आए।

इस शो में दोनो स्टार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुल कर बात करते हुए दिखे और साथ ही करण जौहर की खिचाई भी करते नजर आए। दरअसल शो के दौरान करण ने आमिर और करीना से कुछ सवाल पूछे थे जिनका जवाब देने में दोनो स्टार ने एक सेकेंड का भी वक्त नहीं लगाया, लेकिन आप यह जानकर हैरान होंगे कि आमिर इन सवालों का सही जवाब नहीं दे सके।

वैसे हैरानी इस बात कि नहीं कि आमिर सही जवाब नहीं दे सके ,आश्चर्य कि बात यह है कि उन्होंने बहुत आसानी से सारे सवालों के गलत जवाब दिए….जिसे सुनकर करीना और करण अपनी हंसी नही रोक पाए। आइए आपको बताते हैं कि वो कौन से सवाल थे जिनका आमिर ने गलत जवाब दिया। करण जौहर ने एक बजर राउंड खेला जिसका जवाब आमिर और करीना को बजर बजा कर देना था।

ऐसे में करण ने सवाल पूछा कि तीन भारतीय क्रकेटर के नाम बताएं। बस फिर क्या था जवाब में आमिर ने कहा कोहली.. रोहित शैट्टी कह डाला। जी हां रोहित शैट्टी का नाम सुनते ही करण और करीना हंसने लगे। आमिर ने फौरन अपनी गलती सुधारते हुए कहा रोहित शेट्टी नहीं रोहित शर्मा।

उसके बाद करण ने अक्षय कुमार की दो फिल्मों के नाम पूछे..तो आमिर खान ने कहा खिलाड़ी और सुपर 30…आमिर का जवाब सुनकर करण और करीना ने अपना सिर पकड़ लिया और उन्हें बताया कि सुपर 30 ऋतिक की फिल्म है। इस पर आमिर ने कहा कि उन्हें फिल्मों के नाम याद नहीं रहते और ना ही वो फिल्में देखते हैं। अब इस वीडियो को सोशल मिडिया पर देख कर आमिर खान को जमकर ट्रोल किया जा रहा है, लोग ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
एक यूजर ने लिखा- बाय द वे आमिर खान ने कॉफी विद करण में रोहित शर्मा को रोहित शेट्टी कह दिया। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- रोहित शेट्टी से बाहर नहीं आ पा रहे हैं।

 

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version