Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Salaam Venky: सलाम वेंकी की स्क्रीनिंग में पहुंचे आमिर खान, शानदार लुक से मचाया धमाल

Salaam Venky: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सलाम वेंकी’ (Salaam Venky) को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग बुधवार को मुंबई में रखी गई थी। इस इवेंट में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) भी पहुंचे थे। […]

Salaam Venky
Aamir Khan

Salaam Venky: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सलाम वेंकी’ (Salaam Venky) को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग बुधवार को मुंबई में रखी गई थी। इस इवेंट में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) भी पहुंचे थे। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आमिर खान ने अपने लुक से मचाया धमाल

वीडियो में देखा जा सकता है कि‘सलाम वेंकी’ की स्क्रीनिंग के लिए आमिर खान ने डेनिम जैकेट और मैचिंग पैंट कैरी की थी। जिसे उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट के साथ पेयर किया था। उन्होंने ब्लैक एंड सॉल्ट हेयर्स और स्टेटमेंट ग्लास के साथ अपना नया लुक कंप्लीट किया था।  आमिर खान का ये ग्रे लुक उन पर जंच रहा था। इसके साथ ही फैंस भी उनके इस लुक का जमकर तारीफ कर रहे हैं।

और पढ़िएRhea Chakraborty Dating: सुशांत सिंह राजपूत के बाद रिया चक्रवर्ती की लाइफ में इस शख्स की हुई एंट्री, जानें किसे कर रही डेट

‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद आमिर की पहली फिल्म

आपको बता दें कि काजोल की फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में आमिर खान ने कैमियो रोल प्ले किया है। फिल्म के ट्रेलर में एक्टर की झलक देखने को मिली थी। ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद आमिर खान पहली बार किसी फिल्म में नजर आएंगें। हालांकि, आमिर के ‘लाल सिंह चड्ढा’ को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला और ये बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। लेकिन फैंस उनके नए फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

और पढ़िएRanbir Kapoor Hollywood Debut: क्या रणबीर कपूर करने जा रहे हैं हॉलीवुड में एंट्री! एक्टर ने किया खुलासा

इस दिन रिलीज होगी ‘सलाम वेंकी’

सलाम वेंकी (Salaam Venky) की कहानी एक मां और बेटे की बॉन्डिंग के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म में काजोल मां के किरदार में नजर आएंगी। सिनेमाघरों में काजोल की ये फिल्म 9 नवंबर को देगी। फिल्म का निर्देशन तमिल की फेमस एक्ट्रेस रेवती कर रही हैं। जबकि, फिल्म ब्लाइव प्रोडक्शन और आरटेक स्टूडियो के बैनर तले बन रही है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 08, 2022 11:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.