Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

चीन में आमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने मचाया हाहाकार, 500 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म की कमाई

आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपस्टार भले ही इंडिया में ज्यादा ना चली हो लेकिन फिल्म इन दिनों चाइना में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है । जी हां, फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार इन दिनों चीन में बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है । महज चार दिनों में फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया […]

आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपस्टार भले ही इंडिया में ज्यादा ना चली हो लेकिन फिल्म इन दिनों चाइना में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है । जी हां, फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार इन दिनों चीन में बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है । महज चार दिनों में फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था । शायद ही ऐसा पहले किसी फिल्म के साथ हुआ है जिसने दूसरे देश में इतने कम समय में अपने देश से ज्यादा कमाई की है । फिल्म ने महज तीन दिनों में 170 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया था । फिल्म ने इंडिया में ऑवरऑल 83 करोड़ रु. की कमाई की थी। लेकिन फिल्म ने चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर दो दिन में 108.64 करोड़ रु. की कमाई कर ली । वहीं तीन दिनों में फिल्म की कमाई 174.10 करोड़ हो गई थी ।

अब लीजिए ताजा आंकड़ों के मुताबिक चीन में फिल्म ने 418 करोड़ का कुल कारोबार कर लिया है । कहा जा रहा है कि जल्द फिल्म 500 करोड़ का रिकॉर्ड कायम कर देगी । चीन में ये कमाई वाकई काफी चौंकाने वाली है । क्योंकि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का टोटल कलेक्शन चीन के महज दो दिन के कलेक्शन के आगे कुछ नहीं था । खैर अब इसमें कोई शक नहीं है कि ये फिल्म आमिर के चेहरे पर औऱ खुशियां लाने वाली है । आमिर चीन के भी सुपरस्टार बन गए हैं । बता दें कि इस फिल्म आमिर खान ने कैमियो रोल किया है । फिल्म में मेन लीड में जायरा वसीम है । वहीं आमिर ने भी फिल्म का जमकर प्रमोशन किया है । फिलहाल देखते हैं कि फिल्म आखिरकार कितनी कमाई कर पाती है ।  

First published on: Jan 29, 2018 09:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.