Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Aamir Khan Injured : ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के दौरान आमिर खान का हो गया था ये हाल, पेन किलर खाकर करे थे सीन

- Advertisement -

Aamir Khan Injured: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों में हैं। ये फिल्म पर्दे पर 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। ये सभी जानते हैं कि आमिर खान अपनी फिल्मों के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। भले ही वो साल में एक फिल्म करते हो लेकिन उस एक फिल्म में अपनी सारी जी-जान लगा देते हैं। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) में भी कुछ ऐसा ही हुआ।

जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में एक ऐसा सीन भी है, जहां ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) कई सालों तक सिर्फ दौड़ता है। इस लॉन्ग रनिंग सीक्वेंस के लिए आमिर खान (Aamir Khan) ने जी-तोड़ मेहनत की। उनके घुटने में इंजरी आ गई। उन्हें फिजियोथैरेपी से गुजरना पड़ा। इसके बावजूद उन्होंने हार मानने से इनकार कर दिया और दौड़ते समय किसी भी तरह के दर्द से बचने के लिए उन्होंने पेन किलर खाया।

एक्टर इस फिल्म के दौरान एक मिनट भी बर्बाद नहीं करना चाहते थे, क्योंकि उन दिनों कोरोना महामारी फैली हुई थी। ऐसे में पहले ही इस फिल्म की शूटिंग में देरी हो चुकी थी जिसके चलते वो और देरी नहीं करना चाहते थे। लंबे समय से चल रहे इस सीक्वेंस की शूटिंग जारी रखने का फैसला किया। हालांकि, उनके लिए शूट करना आसान नहीं था। फिर भी उन्होंने सभी मुश्किलों का सामना किया और अपना बेस्ट देने की कोशिश की।

also read:-आमिर खान के साथ क्लैश पर अक्षय कुमार का बड़ा बयान, कह दी ये बात

रनिंग सीक्वेंस की बात करें तो लाल सिंह चड्ढा कई सालों तक दौड़ता है। इंडिया के हर खूबसूरत जगहों से गुजरते हुए और अपने जीवन में एक मील का पत्थर हासिल करता है। आपको बता दें फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 1994 में आई अमेरिकी फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ (Forrest Gump) की रीमेक है। फिल्म ऑपरेशन ब्लू स्टार और बाबरी मस्जिद के विध्वंस पर भी आधारित होगी। आमिर खान फिल्म में एक सिख की भूमिका में नजर आएंगे और करीना कपूर (Kareena Kapoor) उनके अपोजिट लीड फीमेल एक्ट्रेस होंगी।

also read:- ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षाबंधन’ का होगा क्लैश, आमिर खान से भिड़ेंगे अक्षय कुमार

- Advertisement -

Latest Posts