--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘लाल सिंह चड्ढा’ फ्लॉप होने के बाद आमिर खान को लगा बड़ा झटका, हाथ से निकली ये फिल्म

हालिया रिलीज 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इसी बीच आमिर को एक और बड़ा झटका लगा है।

- Advertisement -

Aamir Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) आजकल लाइमलाइट में छाए हुए हैं। गौरतलब है कि हालिया रिलीज ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इसी बीच आमिर को एक और बड़ा झटका लगा है। आइए जानते हैं पूरी खबर:

यहाँ पढ़िए ‘गोरी हैं कलाइयां’ सॉन्ग पर मलाइका अरोड़ा ने लगाए ठुमके, फैंस के उड़े होश

हाथ से निकली ये फिल्म

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि आमिर खान, फेमस सिंगर गुलशन कुमार (Gulshan Kumar) की बायोपिक फिल्म ‘मोगुल’ (Mogul) में नजर आने वाले थे। हालांकि अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि आमिर खान अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे।

‘लाल सिंह चड्ढा’ ने किया प्रभावित

गौरतलब है कि आमिर खान मिस्टर परफेक्शनिस्ट के तौर पर जाने जाते हैं। लेकिन उनकी हालिया रिलीज ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने के बाद वो काफी प्रभावित हुए हैं। एक्टर की इस फिल्म से सबको बहुत उम्मीदें थीं। हालांकि रिलीज से पहले जितना बज इस फिल्म को लेकर था, यह फिल्म उतनी बड़ी फ्लॉप साबित हुई। कई खबरों में ऐसा दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए आमिर ने कई प्रोजेक्ट्स को होल्ड पर रख दिया था।

आमिर से पहले इस एक्टर को ऑफर हुई थी ‘मोगुल’

मीडिया खबरों के मुताबिक आमिर खान टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार के साथ मिलकर इस बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने वाले थे। लेकिन 2 साल पहले उन्होंने निजी कारणों से इस फिल्म के लिए मना कर दिया था। आपको बता दें कि आमिर से पहले गुलशन कुमार की बायोपिक मोगुल बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को ऑफर की गई थी।

यहाँ पढ़िएबोल्ड ड्रेस पहन सरेआम उर्फी जावेद ने कर दी ऐसी हरकत, यूजर्स ने किया ट्रोल

यह है आमिर खान की अगली फिल्म

वहीं एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें आमिर खान ( Aamir Khan) की अगली फिल्म की अगली फिल्म में अभी काफी समय है। क्योंकि आमिर अपने अंदाज में सालों बाद फिल्में लेकर आते हैं। 4 साल के लंबे इंतजार के बाद आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ आई थी, लेकिन ये फिल्म कमाल नहीं दिखा सकी है। अब आने वाले वक्त में आमिर खान स्पेनिश फिल्म कैंपियन्स के हिंदी रीमेक नजर आ सकते हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version