--- विज्ञापन ---

आमिर खान ने ‘महाभारत’ पर फिल्म बनाने पर दिया बयान, कहा- ‘ये एक यज्ञ है’

- Advertisement -

Aamir Khan Statement: बॉलीवुड के दमदार एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) काफी दिनों से अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्डा (Laal Singh Chaddha) को लेकर हर तरफ छाए हुए हैं। इस फिल्म का प्रमोशन वो जोर-शोर से कर रहे हैं। वहीं अब एक्टर ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ (Mahabharat) पर बयान दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही हैं।

आमिर खान (Aamir Khan Statement) ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘महाभारत’ बनाने से डरता हूं, क्योंकि ‘महाभारत ‘फिल्म से कहीं बढ़ कर है। ये एक फिल्म नहीं बल्कि एक यज्ञ है, जो आपको कभी भी हताश नहीं कर सकती हैं, लेकिन आप इसे हताश कर सकते हैं।’ इससे पहले भी उन्होंने एक बार कहा था कि, महाभारत मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है और मैं इसे पूरा करना चाहता हूं, लेकिन ये मेरा एक ऐसा सपना है जिसे पूरा करने में 20 साल लेगेंगे। कम से कम पांच साल इस पर पढ़ने में लगेगा। इसलिए मैं इसे करने से डरता हूं।’

कुछ दिन पहले ये भी खबर आई थी की सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर एस.एस.राजामौली (S.S.Rajamouli) भी इस फिल्म को बनाने की तैयारी में जुटे है और उनका भी सपना है कि वो ‘महाभारत’ बनाए। ऐसे में ये कयास लगा सकते हैं कि आमिर खान और राजामौली (Aamir Khan And S.S.Rajamouli) एक साथ इस फिल्म को मिलकर बना सकते हैं। इतना ही नहीं आमिर ने अपने एक इंटरव्यू में राजामौली के साथ काम करने की भी इच्छा जाहिर की थी।

आपको बता दें, आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ-साथ साउथ सिनेमा के सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी एक दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं जिसकी वजह से इस फिल्म को लेकर साउथ दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। इस फिल्म से नागा चैतन्य बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version