--- विज्ञापन ---

अनुराग बासु की अगली फिल्म में साथ दिखेंगे आमिर खान और रणबीर कपूर?, डायरेक्टर ने किया खुलासा

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के वर्सेटाइल एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को फिल्म ‘पीके’ में पहली बार थोड़ी देर के लिए साथ देखा गया था। इन दोनों एक्टर्स को साथ में देखने के बाद फैंस को ये लगने लगा था कि आने वाले समय में भी ये दोनों एक्टर्स एक साथ कई फिल्म में नजर आएंगे। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दर्शकों का आमिर खान और रणबीर कपूर को साथ देखने का सपना सच होता दिखाई दे रहा है। क्योंकि ऐसा बताया गया था कि आमिर खान और रणबीर कपूर मशहूर डायरेक्टर अनुराग बसु (Anurag Basu) की फिल्म का हिस्सा होंगे।

बीते कई दिनों से खबरें आ रही थीं कि आमिर खान और रणबीर कपूर जल्द ही अनुराग बसु के साथ एक फिल्म करने जा रहे हैं। इसी बीच अब रिपोर्ट्स में ये बताया गया है कि अनुराग बसु अपनी आने वाली फिल्म के लिए एक स्क्रीनप्ले भी कर रहे हैं। लेकिन फिल्म निर्माता ने इस बात को साफ करते हुए एक ट्वीट शेयर किया है कि दोनों एक्टर्स के साथ वो कोई फिल्म नहीं करने वाले। अनुराग बसु ने ट्वीट में लिखा, ‘आज मैं इस खबर के साथ उठा कि आमिर और रणबीर मेरी नई फिल्म का हिस्सा होंगे…काश यह सच होता!’

अनुराग के ट्वीट से पहले रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया था कि आमिर और रणबीर ने अभी तक फिल्म के लिए अपनी सहमति नहीं दी है। वहीं ये भी बताया गया था कि इन दोनों कलाकारों ने फिल्म के शेड्यूल को देखने के बाद फिल्म साइन करने का फैसला किया है। हालांकि अनुराग बसु के ट्वीट से ये बात साफ हो गई है कि वो आमिर और रणबीर के साथ कोई फिल्म नहीं करने वाले हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर खान के साथ अहम किरदार में दिखाई देंगे। ये फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज होगी। वहीं रणबीर कपूर के पास भी कई प्रोजेक्ट्स हैं। रणबीर जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘शमशेरा’, ‘एनिमल’ और लव रंजन की नेक्स्ट का हिस्सा होंगे।

- Advertisement -
Exit mobile version