Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Aamir Khan: आमिर खान का एक्टिंग से ब्रेक, दिल्ली के इवेंट में किया बड़ा ऐलान

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया है। साथ ही दिल्ली के इवेंट में बड़ा ऐलान करते नजर आए हैं।

- Advertisement -

Aamir Khan’s break from acting: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अपनी आखिरी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने के बाद एक्टिंग से ब्रेक लेने जा रहे हैं। उन्होंने दिल्ली में चल रहे इवेंट में यह बड़ा ऐलान किया है। इस खबर को सुनने के बाद आमिर के फैंस काफी निराश हैं।

आमिर खान ले रहे हैं एक्टिंग से ब्रेक

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी बहुत सी फिल्म के लिए लोगों में मशहूर हैं। उनका हंसाने का अंदाज फिल्म ‘पीके’ और ‘3 इडियट्स’ में लोगों को इतना पसंद आया था कि फैंस उन्हें चाहकर भी नहीं भुला सकते हैं। लेकिन कुछ ही समय पहले रिलीज हुई आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ फ्लॉप होने के बाद अब एक्टर ने कुछ ऐसा फैसला लिया है जिसके लिए उनके फैंस जरा भी तैयार नहीं थे। फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बाद सभी आमिर की अगली फिल्म आने का इंतजार कर रहे थे जिससे वह एक बार फिर अपने अंदाज में लोगों को कुछ नया दिखा पाएं। इसी बीच आमिर ने फिल्मों से हाथ पीछे करने का फैसला कर लिया है।

फिल्म ‘चैंपियंस’ से भी किया इनकार

हालांकि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने से मेकर्स का काफी पैसा डूबा है लेकिन फिर भी उनके फिल्म ‘चैंपियंस’ में दिखने की उम्मीद थी अब उन्होंने वह फिल्म भी छोड़ दी है। अब उस फिल्म के लिए भी कोई दूसरा एक्टर खोजा जा रहा है। आपको बता दें आमिर खान ने दिल्ली में चल रहे इवेंट के दौरान अपने ऐक्टिंग से ब्रेक लेने की बात की है और वह अब कबीर डेढ़ साल तक बड़े पर्दे पर कोई भी किरदार निभाते नजर नहीं आने वाले हैं।

परिवार को समय देना चाहते हैं एक्टर

आमिर खान ने दिल्ली के इवेंट में ऐलान करते हुए बताया कि वह अब एक्टिंग से ब्रेक लेकर अपने परिवार के साथ थोड़ा वक्त बिताना चाहते हैं। यह बात बताते हुए उन्होने कहा,’जब मैं एक एक्टर के रूप में एक फिल्म कर रहा होता हूं, तो मैं उसमें खो जाता हूं और मेरे जीवन में कुछ और नहीं होता है। यही कारण है कि मैंने ब्रेक लेने का फैसला किया है। मैं अपने परिवार के साथ रहना चाहता हूं। मेरी मां के साथ,मेरे बच्चों के साथ। मुझे ऐसा लगता है कि मैं 35 साल से काम कर रहा हूं और मुझे लगता है कि मैं सिर्फ अपनी फिल्मों की तरफ ही पूरा ध्यान कर रहा हूं और यह उन लोगों के लिए सही नहीं है जो मेरे करीब हैं।’

बतौर प्रोड्यूसर काम करेंगे आमिर खान

आमिर खान बेशक एक्टिंग से ब्रेक जरूर ले रहे हैं लेकिन वह फिल्मों में प्रोड्यूसर के रूप में अपना काम जारी रखने वाले हैं। आमिर ने फिल्म प्रोड्यूस करने के बारे में आगे कहा,’मैं अपने अगले डेढ़ साल को देख रहा हूं जिसमें मैं वास्तव में एक एक्टर के रूप में काम नहीं कर रहा हूं लेकिन मैं एक प्रोड्यूसर के रूप में काम करूंगा।’ आमिर ने साथ में यह भी बताया है कि वह अपनी अगली फिल्म ‘चैंपियंस’ में एक्टर की जगह प्रोड्यूसर के रूप में काम करने जा रहे हैं। प्रोड्यूसर के तौर पर काम करके वह अपनी जिंदगी का कुछ अलग तरह से अनुभव करना चाहते हैं।

- Advertisement -

Latest Posts