Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Aamir Khan: बेटी आइरा की सगाई पार्टी में दिल खोलकर थिरकें आमिर खान, वीडियो ने मचाई धूम

Aamir Khan Dance Video: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने एक कॉन्सर्ट के बीच बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से सगाई कर ली थी। वहीं अब नुपुर और आइरा की सगाई धूमधाम से की गई है। इसी इंगेजमेंट पार्टी से आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर […]

Aamir Khan: बेटी आइरा की सगाई पार्टी में दिल खोलकर थिरकें आमिर खान, वीडियो ने मचाई धूम
Aamir Khan: बेटी आइरा की सगाई पार्टी में दिल खोलकर थिरकें आमिर खान, वीडियो ने मचाई धूम

Aamir Khan Dance Video: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने एक कॉन्सर्ट के बीच बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से सगाई कर ली थी। वहीं अब नुपुर और आइरा की सगाई धूमधाम से की गई है। इसी इंगेजमेंट पार्टी से आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो डांस कर बेटी की खुशी को सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं।

बेटी की सगाई पार्टी में जमकर थिरकें Aamir Khan

आमिर खान के डांस वीडियो (Aamir Khan Dance Video) को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस क्लिप में मिस्टर परफेक्शनिस्ट व्हाइट कलर के कुर्ते-पजामे में बेहद फब रहे हैं। साथ ही उनका व्हाइट बियर्ड और व्हाइट कलर्ड बाल फैंस का काफी अटैंशन ग्रैब कर रहा है। इसी दौरान आमिर खान को खुशी में ‘पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा’ पर थिरकते देखा जा रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि पार्टी में शामिल हुए गेस्ट और उनकी बेटी आइरा नीचे खड़ी हैं और एक्टर ऊपर फ्लोर पर दिल खोलकर डांस कर रहे हैं।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन 

आमिर खान के डांस पर उनकी बेटी आइरा खान हूटिंग करती हुई उन्हें चीयर करती नजर आ रही हैं। एक्टर का ये वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट वर्ल्ड में छा गया है और फैंस इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। आमिर खान के डांस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’आमिर खान के पास सुपर पावर है। कभी वो 20 के हो जाते हैं और कभी 80 के।’ दूसरे ने लिखा है,’आमिर ग्रे हेयर में काफी हैंडसम लग रहे हैं।’ वहीं बाकी फैंस आमिर खान को बेटी की सगाई की शुभकामनाएं देते नजर आए हैं।

आमिर खान ने एक्टिंग से लिया ब्रेक

आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्होंने हाल ही में एक्टिंग से ब्रेक लेने का ऐलान किया है। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने दिल्ली के इवेंट में ऐलान करते हुए बताया कि वह अब एक्टिंग से ब्रेक लेकर अपने परिवार के साथ थोड़ा वक्त बिताना चाहते हैं। एक्टर ने कहा,’जब मैं एक एक्टर के रूप में एक फिल्म कर रहा होता हूं, तो मैं उसमें खो जाता हूं और मेरे जीवन में कुछ और नहीं होता है। यही कारण है कि मैंने ब्रेक लेने का फैसला किया है। मैं अपने परिवार के साथ रहना चाहता हूं। मेरी मां के साथ,मेरे बच्चों के साथ। मुझे ऐसा लगता है कि मैं 35 साल से काम कर रहा हूं और मुझे लगता है कि मैं सिर्फ अपनी फिल्मों की तरफ ही पूरा ध्यान कर रहा हूं और यह उन लोगों के लिए सही नहीं है जो मेरे करीब हैं।’

First published on: Nov 19, 2022 04:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.