--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Aamir Khan: ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने पर आमिर को लगा तगड़ा झटका, डूबे 100 करोड़

Aamir Khan: खबरें आ रही है कि फिल्म फ्लॉप होने के बाद प्रोड्यूसर के नुकसान को कम करने के लिए आमिर ने बड़ा कदम उठाया है।

- Advertisement -

Aamir Khan Lal Singh Chaddha: साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) के रिलीज से पहले फैंस के बीच आमिर खान (Aamir Khan) की इस मूवी को लेकर काफी बज हाई था। हालांकि फिल्म रिलीज के बाद दर्शकों के बीच कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। माना जा रहा है कि फिल्म फ्लॉप होने के बाद प्रोड्यूसर को भारी नुकसान हुआ है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

यहाँ पढ़िएकार्तिक आर्यन को किस करना पड़ा महंगा, इस एक्ट्रेस संग लिए थे 37 टेक

 

आमिर ने उठाया बड़ा कदम

गौरतलब है कि आमिर खान एक लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर नजर आए थे। करीब 4 साल के बाद आमिर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आए थे। हालांकि यह फिल्म उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई। करीब 180 करोड़ के बजट से ऊपर की बनी यह फिल्म मात्र 60 करोड़ की कमाई में सिमट गई।ऐसे में खबरें आ रही है कि फिल्म फ्लॉप होने के बाद प्रोड्यूसर के नुकसान को कम करने के लिए आमिर ने बड़ा कदम उठाया है।

आमिर ने छोड़ी अपनी फीस

लेटेस्ट मीडिया खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने अपनी फिल्म की फीस छोड़ दी है। खबरों की मानें तो एक्टर ने इस फिल्म के लिए करीब 100 करोड़ की मोटी रकम वसूली थी। इसके साथ ही मिस्टर परफेक्टनिस्ट ने करीब 4 साल दिए अपनी इस फिल्म को। 4 साल के लंबे मेहनत और इंतजार के बाद यह फिल्म रिलीज हुई। हालांकि दर्शकों के बीच कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। अब आमिर खान ने यह नुकसान सहते हुए अपनी फीस छोड़ने का फैसला किया है।

यहाँ पढ़िएRakhi Sawant: आदिल संग ब्राइडल लुक में नजर आईं राखी सावंत, यूजर्स बोले- हो गई शादी!


आमिर संग नजर आए ये सितारें

इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan), मोना सिंह (Mona Singh) नजर आई थीं। इसके साथ ही साउथ सुपरस्टार ‘नागा चैतन्य’ (Naga Chaithanya) ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। इस फिल्म से फैंस को बहुत उम्मीदें थीं। हालांकि जितना रिलीज से पहले इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच क्रेज था उसी तरह यह फिल्म फ्लॉप हुई है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version