Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kuttey Release Date: आसमान भारद्वाज की पहली फिल्म ‘कुत्ते’ की रिलीज डेट जारी, विशाल भारद्वाज ने बताया खास

Kuttey Release Date: फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज भी अब बॉलीवुड में एंट्री करने की तैयारी में हैं। आसमान भारद्वाज की पहली फिल्म ‘कुत्ते’ की रिलीज डेट की घोषणा हो गई।

- Advertisement -

Kuttey Release Date: जाने माने फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज भी अब बॉलीवुड (Bollywood) में एंट्री करने की तैयारी में हैं। आसमान भारद्वाज (Aasman Bhardwaj) की पहली फिल्म ‘कुत्ते’ की रिलीज डेट की घोषणा (Kuttey Release Date Announced) हो गई। इस फिल्म में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के अलावा नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, तब्बू, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज भी नजर आएंगे।

और पढ़िएAlia-Ranbir Baby Name:  तीन साल पहले ही आलिया ने बता दिया था अपनी बेटी का नाम, वीडियो वायरल

कब रिलीज होगा ‘कुत्ते’

फिल्ममेकर लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म से विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज डायरेक्शन (Director) में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म को भूषण कुमार की टी-सीरीज प्रेजेंट कर रही है। वहीं, लव फिल्मस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम (@luv_films) पर इस फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की गई है। दी गई जानकारी के अनुसार यह फिल्म अगले साल 13 जनवरी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

विशाल भारद्वाज ने फिल्म को बताया खास

‘मकबूल’, ‘ओमकारा’ और ‘कमीने’ जैसी सुपरहिट फिल्मों को डायरेक्ट करने वाले विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज ने स्कूल ऑफ विजुअल आर्ट्स, न्यूयॉर्क में फिल्म मेकिंग में ग्रेजुएशन किया है। उन्होंने ‘7 खून माफ’, ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ और ‘पटाखा’ में अपने पिता को असिस्ट भी किया था।  विशाल भारद्वाज ने ‘कुत्ते’ को बेहद खास बताया है क्योंकि यह उनके बेटे के साथ कोलाबोरेशन की पहली फिल्म है।

और पढ़िएAlia Bhatt Baby: सारा अली खान ने रणबीर कपूर से शादी की जताई थी इच्छा, आज पापा बनने पर किया ऐसा रिएक्ट

बाप-बेटे ने मिलकर लिखा फिल्म

कुत्ते को विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) और उनके बेटे आसमान भारद्वाज (Aasman Bhardwaj) ने ही लिखा है। इसके अलावा लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स भी पहली बार एक साथ आ रहे हैं। फिल्म ‘कुत्ते’ में ‘ईब अल्ले ऊ’ फेम कुमुद मिश्रा और शार्दुल भारद्वाज भी हैं।

अब देखना यह होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाता है। फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts