--- विज्ञापन ---

Latest Posts

शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ के पास जीवेश बिल्डिंग में लगी आग

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई हैं। जानकारी के मुताबिक, शाहरुख खान के घर के पास एक हाई-राइज बिल्डिंग में आग लग गई है। फिलहाल अभी तक इस घटना में किसी के हाताहात होने की खबर सामने नहीं आई हैं। एएनआई ने ट्वीट करके जानकारी दी है, ‘जीवेश बिल्डिंग के 14वें फ्लोर पर लेवल 2 की आग लग गई है।

ये बिल्डिंग बैंड स्टैंड रोड, बांद्रा में मौजूद है। आग बुझाने के लिए 8 पानी की गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं।’ दरअसल शाहरुख खान का बंगला बांद्रा में है जहां पर और भी कई बड़ी हस्तियां रहती हैं। ऐसे में इस इलाके तो हाई प्रोफाइल माना जाता है। जैसे ही दमकल को इस आग की सूचना मिली, उनकी तरफ से तुरंत मौके पर आठ गाड़ियां भेजी गई है और राहत बचाव काम जारी है।

शाहरुख खान की बात करें तो वो काफी लंबे समय से बिजी है और लगभग 4 साल बाद वो पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। शाहरुख खान ने कुछ दिनों पहले ही यशराज बैनर की एक्शन फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग खत्म की है जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण अहम रोल में नजर आएंगी और इन दिनों वो एटली की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ एक फिल्म के लिए हाथ मिलाया है।

इस बात की जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए से दी। इस फिल्म का नाम ‘डंकी’ हैं। बता दें शाहरुख खान पहली बार राजकुमार हिरानी संग काम कर रहे है और ये 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं शाहरुख खान की इन फिल्मों का फैंस को लंबे समय से इंतजार है। ये कहना गलत नहीं होगा कि शाहरुख खान एक बार फिर बैक-टू-बैक हिट फिल्में देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss