Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

7 Years of Masaan: विक्की कौशल ने यूं जताया फैंस का आभार, पिता श्याम कौशल ने कही ये बात

- Advertisement -

7 Years of Masaan: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आज इंडस्ट्री के सबसे प्रमुख और लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने 2015 में आई फिल्म ‘मसान’ (Masaan) फिल्मी जगत कदम रखा था और पहली ही फिल्म में उन्होंने अपने अभिनय का झंडा गाड़ दिया था। ‘मसान’ में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी और अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलो दिमाग पर ऐसी छाप छोड़ी कि हर कोई दंग रह गया।

आज यानी रविवार को अपनी पहली फिल्म की सातवीं वर्षगांठ (Vicky Kaushal celebrates 7 years of Masaan) पर उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसके जरिए वो अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए देखे जा सकते हैं। विक्की ने कुल 6 तस्वीरें साझा की हैं, जो फिल्म के अलग-अलग सीन्स से लिए गए हैं। इनमें किसी में वो साइबर कैफे में बैठे देखे जा सकते हैं, तो किसी में गंगा किनारे नजर आ रहे हैं। किसी में वो सुकून का आनंद ले रहे हैं। तो किसी में वो अपनी को-एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी के साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘7 साल हो गए! दिल से शुक्रिया।’ इसके आगे उन्होंने बलून और हार्ट इमोजी के साथ #Masaan भी जोड़ा।

नीरज घायवान के निर्देशन में बनी ये फिल्म आज भी दर्शकों के दिलों के बेहद करीब है, जो वाराणसी में स्थापित है। ‘मसान’ दो व्यक्तियों और उनके जीवन में हुए दर्दनाक अनुभवों की कहानियों को दर्शाता है, साथ ही अंत में उन्होंने अपने दुख के साथ जीवन में आगे बढ़ने का फैसला किया ये भी दिखाया गया है। इसमें संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी और विनीत कुमार ने भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

और पढ़िए –  आयकर विभाग ने अक्षय कुमार को किया सम्मानित, बने सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर

 

 

विक्की के पोस्ट पर दिया मिर्जा से लेकर भूमि पेडनेकर, राजीव मसांद, जोया अख्तर, खुद फिल्म के निर्देशक नीरज घायवान, ईशान खट्टर, अंगीरा धार समेत विक्की के पिता श्याम कौशल ने भी कमेंट कर प्रतिक्रिया दी और बेटे को आशीर्वाद भी दिया। श्याम कौशल ने लिखा, ‘भगवान बहुत दयालु है और रहा है। लव यू एंड प्राउड ऑफ यू पुत्तर। सभी का आभार।’

वरुण ग्रोवर द्वारा लिखित, फिल्म 2015 के ‘कान्स’ फिल्म फेस्टिवल में अन सर्टन रिगार्ड सेक्शन में प्रदर्शित हुई और दो पुरस्कारों को घर ले आई। इसे 2019 में उद्घाटन न्यूयॉर्क दलित फिल्म और सांस्कृतिक महोत्सव में भी दिखाया गया था।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts